इन कलाकारों की गर्माती हुई दोस्ती हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल
इन कलाकारों की गर्माती हुई दोस्ती हो रही हैं इंटरनेट पर वायरल
Share:

बिग बॉस 11 में अपने तीखे तर्राट बिहैवियर वाली अर्शी खान आजकल एक नए इंसान के साथ अपनी दोस्ती बड़ाने में लगी हुई हैं. अर्शी खान दरअसल एक टीवी एक्टर के साथ में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आ रही हैं. यह टीवी एक्टर कोई और नहीं बल्कि शार्दुल पंडित हैं, जिनसे अर्शी की मुलाकात एकता कपूर के 'बॉक्स क्रिकेट लीग' के दौरान हुई. कुछ समय पहले अर्शी खान का बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों के बीच काफी प्यार देखा गया था. बिग बॉस हाउस में एक दूसरे के खून की प्यासी नज़र आने वाली इन कंटेस्टेंट्स की लड़ाई बाहर भी जारी थी, लेकिन अचानक इस तरह के पोस्ट ने सबकी ग़लतफहमी को दूर कर दिया.

खैर, शार्दुल पंडित के साथ अर्शी खान की गर्माती हुई दोस्ती इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. एकता कपूर के 'बॉक्स क्रिकेट लीग' में अर्शी खान 'कोलकाता बाबूमोशाय' की टीम की तरफ से खेल रही हैं, वहीं शार्दुल पंडित इस मैच की कमेंट्री कर रहे हैं. सेट पर हुए इस दोस्ती के आग़ाज़ के बारे में जब अर्शी खान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, शार्दुल को करीब से जानने का अनुभव काफी अच्छा रहा. शार्दुल की तारीफ करते हुए अर्शी ने कहा कि उनकी दोस्ती सिर्फ एक कॉल भर की दुरी पर है. आगे अर्शी ने बताया कि, "आज के दौर में हम सबकी जिंदगी तनाव भरी है और सब अपनी जिंदगी से जूझ रहे हैं, लेकिन शार्दुल पंडित की जब भी उन्हें जरूरत होती है वह कॉल पर उपलब्ध रहते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिमालय की यात्रा में घुड़सवारी कर रहे रजनीकांत

डेब्यू के पहले करीब 30 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है यह बर्थडे गर्ल

यारियां फिल्म के अभिनेता डेट कर रहें हैं इस फेमस सिंगर को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -