डेब्यू के पहले करीब 30 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है यह बर्थडे गर्ल
डेब्यू के पहले करीब 30 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है यह बर्थडे गर्ल
Share:

 

बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपने अभिनय का लोहा मनवा लेने वाली अभिनेत्री निम्रत कौर आज बॉलीवुड की हसीन और बेहतरीन अदाकाराओं में शामिल है. निम्रत ने बॉलीवुड को 'लंच बॉक्स' और 'एयरलिफ्ट' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. यह शायद बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि निम्रत ने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले करीब 25 से 30 फिल्मों को रिजेक्ट किया था. उनकी फिल्मों को रिजेक्ट करने का एक ही कारण था कि वह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट वाली क्वालिटी फिल्म में काम करना चाहती थी.

बचपन से एक्टिंग की चाह रखने वाली निम्रत अपने पापा के आर्मी में होने के कारण अपने इस ड्रीम को ज्यादा समय नहीं दे पाती थी, क्योंकि हर 2 साल में उनके पापा का ट्रांसफर हो जाया करता था. लेकिन फैमिली के दिल्ली में शिफ्ट होने के बाद निम्रत ने स्टेज शोज़ और एक्टिंग करना स्टार्ट किया और इसी तरह उन्होंने थिएटर की दुनिया में अपना कदम रखा.

थिएटर की दुनिया में आने के बाद निम्रत ने कई यादगार पलों को संजोया और कई बेहतरीन किरदार निभाए. उन किरदारों में वह 25 से 85 साल की महिला तक बन चुकी हैं. निम्रत के अभी तक का सबसे फेमस प्ले में 'ऑल अबॉउट वुमन' को गिना जाता है. निम्रत को बॉलीवुड में अपना पहला ब्रेक फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म 'पैडलर्स' में दिया. 30 साल की उम्र में निम्रत ने बॉलीवुड डेब्यू किया और यह वह समय था, जब लगभग अभिनेत्रिया इंडस्ट्री में सेट हो चुकी होती हैं. कई साल इंतज़ार करने के बाद निम्रत को इरफ़ान खान के साथ 'लंच बॉक्स' मूवी का ऑफर आया और कुछ समय बाद फिर उन्होंने 'एयरलिफ्ट' मूवी में अक्षय कुमार के साथ काम किया. इन फिल्मों के कारण ही आज निम्रत का नाम बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्रियों में शुमार होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यारियां फिल्म के अभिनेता डेट कर रहें हैं इस फेमस सिंगर को

Birthday Special : आतंकवादी हमले में शहीद हो गए थे इस अभिनेत्री के पिता

Hello Hall of Fame awards 2018 में नजर आए बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -