हिमालय की यात्रा में घुड़सवारी कर रहे रजनीकांत
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों आध्यात्मिक यात्रा पर निकले है. सोमवार को वे इस यात्रा में घुड़सवारी करते हुए नजर आए. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो सफ़ेद रंग के घोड़े पर बैठे हुए नजर आ रहे है. जब रजनीकांत आध्यात्मिक यात्रा के लिए निकल रहे थे तब उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि उनकी ये यात्रा कम से कम 15 दिनों तक चलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे रजनीकांत पहली बार इस आध्यात्मिक यात्रा पर नहीं गए है बल्कि वो हर साल ही इस यात्रा पर हिमालय जाते है और वहां आध्यात्मिक गुरु से मिलते है. वहां की तस्वीरों में आप देख सकते है रजनीकांत ने सफ़ेद कपड़े पहने है और वो गुरुओं से मिलते हुए नजर आ रहे है.

रजनीकांत ने साल 2017 में राजनीति में आने की भी घोषणा की थी. उन्होंने एक भाषण के दौरान कहा था कि राजनीति में लीडरशिप की कमी है और इसे ही पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पार्टी की शुरुआत की है.

वही अगर उनके फ़िल्मी करियर की बात करे तो जल्द ही रजनीकांत की दो फिल्मे 2.0 और काला रिलीज़ होने वाली है. फिल्म काला तो 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी लेकिन फिल्म 2.0 की रिलीज़ डेट अब तक तय नहीं हुई है. 2.0 में रजनी के साथ अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी नजर आएँगे.

Birthday Special : आतंकवादी हमले में शहीद हो गए थे इस अभिनेत्री के पिता

यारियां फिल्म के अभिनेता डेट कर रहें हैं इस फेमस सिंगर को

Hello Hall of Fame awards 2018 में नजर आए बॉलीवुड सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -