यारियां फिल्म के अभिनेता डेट कर रहें हैं इस फेमस सिंगर को
यारियां फिल्म के अभिनेता डेट कर रहें हैं इस फेमस सिंगर को
Share:

इन दिनों इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के काफी जलवे दिखाई दे रहे है. इन दिनों नेहा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी चल रहा है जिसमे वे प्रिया प्रकाश वारियर की तरह हाथो वाली गन से शूट करती हुई नजर आ रहीं है. आपको पता हो कि प्रिया प्रकाश वारियर वही लड़की है जिसने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया था और अपने एक वीडियो से लाखो लोगो को अपना फैन बना दिया था.

अब प्रिया की तरह ही नेहा भी गन चलाते हुए नजर आई है, लेकिन नेहा को फैंस की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पहले से ही लाखो नहीं बल्कि करोड़ो फैंस है. नेहा के इस वीडियो को अब तक 1,412,235 व्यूज मिल चुके है.

अब बात करें नेहा की निजी ज़िंदगी की तो इन दिनों ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है कि नेहा यारियां फिल्म के अभिनेता हिमांश कोहली को डेट कर रहीं है. जी हाँ इन दिनों नेहा हिमांश की वजह से काफी सुर्ख़ियों में है.

उन्हें अक्सर ही हिमांश के साथ स्पॉट किया जाता है और वे उनके साथ कहीं ना कहीं नजर आ ही जाती है. नेहा ने अपनी और हिमांश की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है जो आप सभी ने देखी ही होंगी.

इन दिनों नेहा और हिमांश के रिश्ते के काफी चर्चे हो रहें हैं. आपको बता दें कि हिमांश यारियां फिल्म के बाद 'अभी नहीं तो कभी नहीं', 'Sweetiee Weds NRI', 'रांची डायरीज', 'दिल जो कह ना सका' में दिख चुके है और इन दिनों वे 'Student of the Year 2' की शूटिंग में व्यस्त है.

नेहा और हिमांश की खबर कितनी सच है और कितनी झूठ इस बात को लेकर दोनों ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया हैं.

क्या हुआ जब ऑटो से भिड़ी इस सिंगर की कार ?

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कमाई जान उड़ जाएंगे आपके होश

अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ जैकी श्रॉफ ने शेयर की खुबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -