वर्कआउट करते समय फिसल गई यह टीवी एक्ट्रेस, अब ऐसी है हालत
वर्कआउट करते समय फिसल गई यह टीवी एक्ट्रेस, अब ऐसी है हालत
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस समैरा राव को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. समैरा को आप सभी ने आखिरी बार ‘त्रिदेवियां’ शो में देखा होगा और वह ‘तेनाली रामा’ शो के साथ दो साल बाद फिर टीवी पर वापस लौटने के लिए तैयार थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है. जी दरअसल हुआ कुछ यूँ कि शूटिंग के पहले दिन एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्चर आ गया था, जिसके चलते अब वह शो से बाहर हो गई हैं. जी हाँ, हाल ही में अपनी चोट और तेनाली रामा शो के हाथ से जाने पर एक्ट्रेतेस समैरा राव ने अपनी बात रखी.

हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं जिम में वर्कआउट करते समय फिसल गई थी और मेरे पैर में चोट लग गई थी. मेरे दोस्त, जो मेरे साथ जिमि में एक्सरसाइज कर रहा था, वह मुझे पास के अस्पताल में ले गया. इसके बाद आर्थोपेडिक सर्जन ने मुझे छह हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी है. उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैंने अपने पैर पर कोई दबाव डाला, तो मैं जीवन भर के लिए लंगड़ा हो जाऊंगी. इसके बाद मैंने निर्माताओं को बताया कि मुझे इस प्रोजेक्टर को नहीं कर पाऊंगी.''

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि ''उन्हें इस बात का गम है कि वह तेनाली रामा शो नहीं कर पाएंगी.'' वहीं आगे अपनी बात रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं परेशान हूं कि मैं शो नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि इस शो का किरदार बेहद ही दिलचस्प था. मेरी कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी को फाइनल रूप दिया गया था, लेकिन शायद अब इसका मतलब नहीं है.'' इसी के साथ आप सभी को बता दें कि हाल ही में तेनाली रामा शो ने अपने 500 एपिसोड पूरे किए हैं जिसके बाद शो के स्टार्स काफी खुश थे.

रेड सलवार कमीज में डायन मोहना ने लगाई आग

टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'

करण नहीं बल्कि हर्षद चोपड़ा होंगे नए मिस्टर बजाज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -