करण नहीं बल्कि हर्षद चोपड़ा होंगे नए मिस्टर बजाज!

इन दिनों अपने धमाकेदार ट्विस्ट के चलते टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाने के बाद कसौटी जिंदगी के एक नए किरदार की एंट्री के चलते सुर्खियों में है. जी हाँ, खबरों के अनुसार अब शो में मिस्टर बजाज की एंट्री को ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. जी हाँ, जल्द ही इस सीरियल में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो में मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर नजर आ सकते है लेकिन अब खबरें यह है कि वेब सीरीज बॉस के चलते करण इस ऑफर को ठुकरा सकते है. जी हाँ, वहीं अब शो के करण को रिप्लेस किया गया है और उनकी जगह शो में एक नया एक्टर आने वाला है.

जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो निर्माताओं ने इस रोल के लिए टीवी के जाने माने अभिनेता हर्षद चोपड़ा को अप्रोच किया है. जी हां, खबरे हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो हर्षद नए मिस्टर बजाज के तौर पर आपको नजर आ सकते है और वैसे ही उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है तो लोग उन्हें काफी पसंद करेंगे. करण इस शो का हिस्सा बन सकते है, लेकिन अभी तक इस पर बात ही चल रही है वहीं हर्षद का नाम फिक्स होने की बात भी सामने आई है. इस सीरियल में मिस्टर बजाज के आते ही प्रेरणा और अनुराग की दुरियां बढ़ने वाली है और उसके लिए हर्षद सही नाम है.

अब शो में दिखाया जाएगा कि मिस्टर बजाज सात समुंदर पार बैठे-बैठे ही बासु पब्लिकेशन के शेयर खरीदना चाहता है और मिस्टर बजाज से बासु पब्लिकेशन को बचाने के लिए प्रेरणा उससे शादी कर लेगी..

डिलीवरी के तुरंत बाद इस एक्ट्रेस को दिया ड्रग इंजेक्शन और की गई बदसलूकी!

इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -