रेड सलवार कमीज में डायन मोहना ने लगाई आग
रेड सलवार कमीज में डायन मोहना ने लगाई आग
Share:

हाल ही में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर कर आग लगाई है. वह वैसे ही आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह कभी अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों और वीडियो को लेकर तो कभी अपने सीरियल को लेकर. ऐसे में एक बार फिर से मोनालिसा अपनी लेटेस्ट फोटो के कारण सुर्खियों में छाई हुईं है जो रेड सलवार कमीज में है. मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

अपनी लेटेस्ट तस्वीर में मोनालिसा रेड सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, माथे पर मोनालिसा ने बड़ी सी रेड बिंदी लगा रखी है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. मोनालिसा का ये लुक उनके सीरियल नजर का है. वह बहुत सेक्सी हैं और इस बात का सबूत वह हर दिन देती हैं. मोनालिसा स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल नजर में डायन की भूमिका में नजर आती हैं और मोनालिसा के डायन अवतार को खूब पसंद किया जाता है.

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. मोनालिसा के कई हजार फैंस और भी हैं जो उन्हें पसंद तो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते हैं. वहीं मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज से लेकर अपने सेक्सी अवतार तक चर्चाओं में रहती हैं और सभी को दीवाना बना देती हैं.

'मोनालिसा' के इस कातिलाना फोटो ने फैंस को किया घायल

मोनालिसा हॉट अवतार स्विमिंग पूल के किनारे आया नज़र

रेड बिकिनी में फिर मोनालिसा ने बरपाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -