टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'
टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'
Share:

आप सभी को बता दें कि कामसूत्र 3 डी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपने बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में चल रही हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि शर्लिन चोपड़ा का हॉट, सेक्सी, बोल्ड बिकिनी फोटोज आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं और उनके फैंस को पसंद आते हैं. ऐसे में इस बीच शर्लिन चोपड़ा की नई बेहद हॉट और बोल्ड फोटो सामने आई है. आप देख सकते हैं शर्लिन की यह टॉपलेस फोटो है, जिसमें एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं शर्लिन चोपड़ा की यह टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इसे शेयर कर शर्लिन ने लिखा है Check out my exclusive album, ‘My Ass Matches My Sass’ only on #TheSherlynChopraApp at 10PMLink in my BioPic by @ashishsom इस फोटो के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

जी दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में शर्लिन चोपड़ा टॉपलेस होकर बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं और इस तस्वीर पर यूजर्स ने बहुत भद्दे भद्दे कमेंट्स किए हैं जो आप देख सकते हैं. शर्लिन चोपड़ा की यह टॉपलेस फोटो बेहद बोल्ड है और इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा है 'पूरी तरह से न्यूड हो जाओ' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'पागल हो गई है कुछ समझ नहीं आता क्या.'

सेक्सी गर्ल शर्लिन की यह हॉट फोटो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है और इससे पहले शर्लिन ने गुरुवार को एक वीडियो भी शेयर किया था और उस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बर्फ के टुकड़े के साथ बेहद सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही थी. वहीं उसके पहले वह मिर्ची के साथ नजर आईं थीं.

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

करण नहीं बल्कि हर्षद चोपड़ा होंगे नए मिस्टर बजाज!

टीवी के इस मशहूर कपल को लगी किसी की नजर, टुटा रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -