सामने आई अनीता हसनंदानी के बेटे की पहली झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर
सामने आई अनीता हसनंदानी के बेटे की पहली झलक, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने पिछले मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है। अनीता हसनंदानी के हस्बैंड रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को प्रशंसकों के साथ साझा किया है। अनीता हसनंदानी के मां बनने की जानकारी सामने आते ही टेलीविज़न जगत से जुड़े सभी कलाकार उन्हें निरंतर बधाई दे रहे हैं तथा इसी बीच ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अभिनेत्री के न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी तथा रोहित रेड्डी के बेटे की फोटो धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

अनीता हसनंदानी से हॉस्पिटल में मिलने के लिए एकता कपूर तथा मुश्ताक शेख पहुंचे हुए थे। दोनों ने सोशल मीडिया पर निरंतर अनीता और रोहित की फोटोज साझा की हैं। अनीता से मिलने पहुंचे शेष लोग भी सोशल मीडिया पर निरंतर फोटोज साझा कर रहे हैं तथा इन्हीं में से किसी ने एक ऐसी फोटो साझा कर दी है, जिसमें ‘कभी सौतन कभी सहेली’ फेम अभिनेत्री की वो फोटो भी सामने आ गई है, जिसमें वो अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ दिखाई दे रही हैं।

अनीता हसनंदानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते हर एक मूवमेंट को एन्जॉय किया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने इस सफर को खूबसूरत अंदाज में प्रशंसकों के साथ साझा किया था। अनीता के साथ-साथ रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर वक़्त-वक़्त पर प्रशंसकों के साथ क्यूट-क्यूट वीडियोज साझा किए हैं।

अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, एकता कपूर ने दी जानकारी

जेठालाल से नाराज हुई बबिता जी, अय्यर ने धक्का मारकर किया घर से बाहर

शहनाज गिल की अदाओं ने लुटा सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, देंखे ये शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -