अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, एकता कपूर ने दी जानकारी
अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, एकता कपूर ने दी जानकारी
Share:

‘कभी सौतन कभी सहेली’ एवं ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अनीता हसनंदानी ने एक प्यारे से पुत्र को जन्म दिया है। अनीता हसनंदानी ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी प्रशंसकों संग साझा की थी, तबसे हर कोई ये गुड न्यूज़ सुनने के लिए उत्सुक था। अभिनेत्री के हस्बैंड रोहित रेड्डी ने मैटरनिटी फोटोशूट की एक बड़ी ही प्यारी फोटो को साझा करते हुए प्रशंसकों संग ये गुड न्यूज़ साझा की है। इस फोटो में रोहित रेड्डी अपनी वाईफ अनीता हसनंदानी के गालों को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के ऊपर ही उन्होंने जानकारी दी है कि अनीता ने बेटे को जन्म दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही इस फोटो को रोहित रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसे साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ओह बॉय...।’ रोहित रेड्डी के इस पोस्ट के साझा होने कुछ ही मिनट में कपल को शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया है। टेलीविज़न जगत की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर तथा अनीता हसनंदानी बेस्टफ्रेंड हैं एवं आज पूरा दिन एकता उनके साथ ही थी।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनीता की डिलीवरी के पश्चात् का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनीता एवं रोहित का पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। वीडियो में रोहित रेड्डी बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं और उनका पूरा परिवार चहक रहा है। अनीता हसनंदानी ने कुछ माह पूर्व ही खुलासा किया था कि 'नागिन 4' की शूटिंग के समय वो प्रेग्नेंट थी तथा सेट पर किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी थी।

जेठालाल से नाराज हुई बबिता जी, अय्यर ने धक्का मारकर किया घर से बाहर

शहनाज गिल की अदाओं ने लुटा सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, देंखे ये शानदार वीडियो

एक बार फिर फैंस की नाराजगी का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -