जेठालाल से नाराज हुई बबिता जी, अय्यर ने धक्का मारकर किया घर से बाहर
जेठालाल से नाराज हुई बबिता जी, अय्यर ने धक्का मारकर किया घर से बाहर
Share:

चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 12 वर्षों से चल रहा है तथा पिछले 12 वर्षों से ही जेठालाल के मन में बबीता जी बसी हैं। हालांकि कभी भी वो ये बात जाहिर नहीं कर पाते किन्तु उनके मन में बबीता जी के लिए सॉफ्ट कॉर्नर अवश्य है। इसीलिए वो भूलकर भी ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे बबीता जी खफा हों या फिर उनसे नाराज हो जाएं। मगर इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि वो जेठालाल से न सिर्फ नाराज हैं बल्कि इतनी नाराज हैं कि उन्होंने उनका लाया गिफ्ट तक फेंक दिया तथा उन्हें घर से चले जाने की बात तक बोल डाली। 

वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आगामी एपिसोड में बताया जाएगा कि जेठालाल की किसी बात से बबीता जी खफा हैं तथा वो उन्हें घर से चले जाने के लिए बोलती हैं। जिसके पश्चात् आहिस्ता-आहिस्ता दुखी मन से जेठालाल घर से जाते हैं किन्तु इसी के चलते अय्यर उन्हें धक्के मारकर घर से निकाल देते हैं तथा दरवाज़े बंद कर देते हैं। वहीं घर की विंडो से कम्पाउंड में जेठालाल के फूलों के गुलदस्ते को भी फेंक देते हैं। 

बबीता जी जेठालाल से नाराज क्यों हैं ये तो प्रोमो वीडियो में नहीं बताया गया है। किन्तु बीते एपिसोड में बताया गया था कि अय्यर अपने दफ्तर के लिए किसी विशेष ब्रांड के 100 टैब का ऑर्डर जेठालाल को देते हैं जो उन्हें किसी भी कीमत पर शीघ्र से शीघ्र चाहिए। किन्तु वो टैब गडा इलेक्ट्रोनिक्स में नहीं है। वहीं नए टैब के ऑर्डर के लिए बहुत पैसा चाहिए जिसके लिए वसूली नहीं हो पा रही है। ऐसे में जेठालाल वो ऑर्डर पूरा नहीं कर पा रहे हैं। शायद बबीता जी इसी बात से खफा हैं।

शहनाज गिल की अदाओं ने लुटा सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, देंखे ये शानदार वीडियो

एक बार फिर फैंस की नाराजगी का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, जानिए क्या है वजह?

रुबीना का सपोर्ट कर जैस्मिन पर भड़का यह एक्टर, कहा 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -