शहनाज गिल की अदाओं ने लुटा सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, देंखे ये शानदार वीडियो
शहनाज गिल की अदाओं ने लुटा सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, देंखे ये शानदार वीडियो
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल का एक ओल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज की अदाओं को देख सिद्धार्थ हैरान दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को बीते वर्ष नवंबर में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

वही इस वायरल वीडियो में शहनाज लोकप्रिय सॉन्ग 'शोना शोना' पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं। बता दें, ‘बिग बॉस 13’ शो के चलते शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने घर के भीतर काफी तहलका मचाया था। इन दोनों के प्यार एवं तकरार ने शो को हिट बना दिया था। घर के भीतर दोनों ने ही अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से शो को रोमांटिक बना दिया था। इस शो से सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में बेहतरीन वृद्धि हुई थी। ऑडियंस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर इतना प्यार लुटाया कि उन्हें विनर बना दिया।

टेलीविज़न अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला शीघ्र ही वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में रिलीज हुए इसके टीजर में सोनिया राठी के साथ सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं। वहीं एंटरटेनमेंट अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बना चुकी शहनाज गिल का एक वीडियो आया है। शहनाज ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में शहनाज कश्मीर की बर्फीली वादियों के मध्य झूमते हुए बहुत सुन्दर लग रही हैं।

एक बार फिर फैंस की नाराजगी का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, जानिए क्या है वजह?

रुबीना का सपोर्ट कर जैस्मिन पर भड़का यह एक्टर, कहा 'नागिन'

'मनवा लागे' पर थिरकते हुए अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -