दिल्ली में फिर लगी चलती कार में आग, उजड़ गया परिवार

Mar 13 2019 01:18 PM
दिल्ली में फिर लगी चलती कार में आग, उजड़ गया परिवार

नई दिल्ली : प्रदेश के अक्षरधाम मंदिर के पास बुधवार सुबह उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई। इस इलाके में तीन दिन में घटी ये दूसरी घटना है। जानकारी के अनुसार इस घटना में ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ वह सुरक्षित है। बीते रविवार को भी अक्षरधाम फ्लाईओवर पर एक कार आग का गोला बन गई थी जिसमें एक हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया और तीन लोगों की मौत हो गई।

देश के साथ ही विदेशों में भी छा जाता था, उस्ताद विलायत ख़ाँ के सितार का जादू

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोनी के उपेंद्र ने सोचा भी नहीं था कि पत्नी की भगवान के दर्शन करने की इच्छा पूरी करना उसके लिए काल बन जाएगा और मंदिर से चंद कदम की दूरी पर ही वह पत्नी और बेटियों से हमेशा के लिए दूर हो जाएगा। अक्षरधाम मंदिर के पास रेलवे ओवरब्रिज पर रविवार को दिल दहला देने वाला हादसा घटा। शाम करीब 6.30 बजे चलती कार में अचानक आग लगने से मां और दो मासूम बेटियों की जिंदा जलकर मौत हो गई।  

तेलंगाना विधानसभा परिषद की 5 सीटों के लिए वोटिंग जारी

यह सभी हुए घायल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक उपेंद्र मिश्रा परिवार के साथ राम पार्क, लोनी में रहते हैं। वह कार-24 कंपनी में नौकरी करते हैं। रविवार दोपहर वह पत्नी रंजना, बेटी रिद्धि (6), सिद्धि और निक्की (3) के साथ कार से कालकाजी मंदिर गए थे। कार में सीएनजी किट लगी थी। लौटते समय पत्नी ने अक्षरधाम मंदिर चलने की बात की तो उपेंद्र ने कार को शकरपुर चुंगी से दोबारा अक्षरधाम मंदिर की ओर मोड़ दिया। रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंचकर कार में अचानक आग लग गई।

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

स्वाइन फ्लू ने छीनी अब तक इतनी जिंदगियां, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

डांडी यात्रा को पूरे हुए 89 साल, पीएम मोदी ने किया ट्वीट