इस तरह अपनी सेहत का ध्यान रखती है कविता कौशिक

सब टीवी पर आने वाले कार्यक्रम एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला के बारे में तो आप जानते होंगे, जो अपनी बोलने की स्टाइल से काफी फेमस रहीं है । इसके साथ ही उनका किरदार काफी पसंद किया जाता था, परन्तु इन दिनों चंद्रमुखी चौटाला अपनी तस्वीरों, योग और बेबाक बोल की वजह से खबरों में रहती हैं। वहीं चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम कविता कौशिक है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी खुलकर राय रखती हैं। वहीं इन दिनों कई बार उन्हें सरकार के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर भी ट्रोल किया गया है। 

इसके साथ ही एक दिन में कई ट्वीट करने वाली कविता कौशिक सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और बेबाक होकर अपनी राय रख रही हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अस्पतालों पर बरसाए गए फूलों को लेकर कहा कि इससे अच्छा डॉक्टर्स को किट उपलब्ध करवाने चाहिए थे। वहीं इससे पहले उन्होंने रामायण को लेकर कहा था, 'प्रभु हम बेवकूफों एवं स्वार्थी लोगों को माफ करा।ऐसे में  हम आपकी और आपके सीरियल देखने की याद भी तब आती है जब एक एपिडमिक आया। वरना तो हम खुशी से बिग बॉस और रोडीज़ में डूबे थे।'एक्ट्रेस अपने योग की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और तस्वीरों से पता चलता है कि एक्ट्रेस कई खतरनाक आसान भी आसानी से कर लेती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  फिटनेस फ्रीक कविता के योग और वर्कआउट को लेकर भी काफी दीवाने हैं और वो उन्हें फॉलो करते हैं।अपने योग आसन के साथ कभी कभी अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से भी एक्ट्रेस चर्चा का विषय बन जाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस कविता कौशिक सब टीवी पर आने वाले सीरियल 'एफआईआर' के लिए खूब जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें नच बलिए और झलक दिखला जा मौजूद  है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई अवॉर्ड जीते हैं, जिसमें इंडियन टेली अवॉर्ड आदि शामिल है। 

अरविंद त्रिवेदी के निधन की झूठी खबर के बाद, भतीजे ने ट्वीट कर कही यह बात

कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से तोड़ दिया था रिश्ता, पत्नी ने बचाया था ऐसे

'तारक मेहता' के 'बापूजी' ने पत्नी को बर्तन न धोने के पीछे झाड़ू से मारा 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -