अरविंद त्रिवेदी के निधन की झूठी खबर के बाद, भतीजे ने ट्वीट कर कही यह बात
अरविंद त्रिवेदी के निधन की झूठी खबर के बाद, भतीजे ने ट्वीट कर कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी की मौत की खबरें गलत हैं। रविवार को सोशल मीडिया पर दिनभर उनके निधन की अफवाह चलती रही। जिसके बाद शाम को उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने एक ट्वीट करते हुए उनके सकुशल होने की जानकारी दी और झूठी खबर नहीं फैलाने की अपील की। इसके अलावा अपने ट्वीट में कौस्तुभ ने लिखा, 'प्रिय सर्वजन, मेरे चाचा अरविंद त्रिवेदी लंकेश पूरी तरह ठीक हैं और सुरक्षित हैं। वहीं अनुरोध है कि फर्जी खबरें फैलाना बंद करें और कृपया उनके सकुशल होने की खबर फैलाएँ। वहीं धन्यवाद।'इससे पहले रविवार दोपहर को ही अरविंद त्रिवेदी ने एक ट्वीट करते हुए 'श्रीकृष्ण' सीरियल में कृष्ण का करिदार निभाने वाले सर्वदमन बनर्जी का सोशल मीडिया पर स्वागत करते हुए एक ट्वीट किया था। 

इसके साथ ही जिसमें उन्होंने लिखा था, 'जय श्री कृष्णा ।।। स्वागत है आपका'।री-टेलीकास्ट के दौरान 'रामायण' सीरियल ने हाल ही में व्यूअरशिप का एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है। वहीं इस बारे में दूरदर्शन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'विश्व रिकॉर्ड, दूरदर्शन पर रामायण के पुन: प्रसारण ने दुनियाभर में व्यूअरशिप के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह शो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है।वहीं  जिसे 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों ने देखा। वहीं 'देश में लॉकडाउन शुरू होने के बाद 28 मार्च से दूरदर्शन पर 'रामायण' का पुनः प्रसारण शुरू हुआ और इसके कुछ ही दिन बाद 12 अप्रैल को अरविंद त्रिवेदी ने सोशल मीडिया साइट 'ट्विटर' पर प्रवेश किया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'आखिरकार मैं ट्विटर पर आ गया'।अरविंद त्रिवेदी का जन्म 8 नवंबर 1938 को मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में हुआ, परन्तु उन्होंने अपनी कर्मभूमि गुजरात को बनाया।वहीं उन्होंने अपना करियर गुजराती रंगमंच से शुरू किया। वहीं उनके भाई उपेंद्र त्रिवेदी गुजराती सिनेमा के चर्चित नाम रहे हैं और गुजराती फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। लंकेश यानी अरविंद त्रिवेदी ने लगभग 300 फिल्मों में काम किया है। वहीं गुजराती भाषा की धार्मिक और सामाजिक फिल्मों से उन्हें गुजराती दर्शकों में पहचान मिली। टीवी के रावण यानी अरविंद त्रिवेदी गुजरात के साबरकांठा से सांसद भी रह चुके हैं। 

पारस छाबड़ा से बात करने को लेकर माहिरा ने किया खुलासा

पहली मुलाकात में सुयश रावत को दिल दे बैठी थी मोहिना कुमारी

हेयर ड्रेसर बनीं टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -