'तारक मेहता' के 'बापूजी' ने पत्नी को बर्तन न धोने के पीछे झाड़ू से मारा
'तारक मेहता' के 'बापूजी' ने पत्नी को बर्तन न धोने के पीछे झाड़ू से मारा
Share:

लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रेटी जगत से घरेलू कामकाज के कई वीडियो सामने आए हैं. परन्तु इनमें सबसे मजेदार वीडियो अब सामने आया है. वहीं इसमें टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट घरेलू कामकाज को लेकर अपनी पत्नी क्रुति भट्ट से भ‌िड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं बल्कि वो एक वीडियो में अपनी पत्नी को झाड़ू भी मारते भी दिखाई दे रहे हैं. हालाँकि एक अन्य वीडियो में दोनों में बर्तन धोने को लेकर तनातनी दिख रही है.

फिलहाल ये दोनों वीडियो मटरगश्ती के लिए बनाए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों में कोई मतभेद या मनभेद नहीं है. वहीं बल्कि वे दोनों लॉकडाउन में एक-दूसरे के साथ बहुत ही अच्छा समय ब‌िता रहे हैं. वो कई वीडियो अपलोड कर रहे हैं. परन्तु सबसे ज्यादा चर्चा उनके इन्हीं दोनों वीडियो की हो रहे हैं| वहीं इससे पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता तनमय वेकारिया की बिल्डिंग से बड़ा मामला सामने आया है. तनमय वेकारिया की पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने खुद बताया कि आखिर हुआ क्या था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के मुताबिक तनमय वेकारिया की बिल्डिंग से 3 कोरोना पॉजिटिव लोग पाए गए हैं, जिसके बाद पूरी बिल्डिंग को 14 दिनों के लिए सील कर दिया गया है. वहीं तनमय ने बताया कि इन तीनों की ही कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है और सेवेन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं तनमय वेकारिया मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते हैं. तनमय का कहना है कि इस वजह से वो पूरे परिवार के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Amit Bhatt (@bhatt9507) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Amit Bhatt (@bhatt9507) on

पारस छाबड़ा से बात करने को लेकर माहिरा ने किया खुलासा

पहली मुलाकात में सुयश रावत को दिल दे बैठी थी मोहिना कुमारी

हेयर ड्रेसर बनीं टीवी की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -