कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से तोड़ दिया था रिश्ता, पत्नी ने बचाया था ऐसे

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा खुलकर बात करते दिखाई नहीं देते. वहीं खासकर के जब बात उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की हो. असल में वो अपने असल रोमांटिक साइड को बहुत ज्‍यादा बचाकर रखते हैं. वहीं बहुत कम लोगों को पता है कि गिन्नी और कपिल एक दूसरे को पिछले 15 साल से जानते हैं.वहीं  उनकी पहली मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी. परन्तु 15 साल के रिश्ते और अब शादी, बच्ची के आने के बाद भी जब इनके लव-अफेयर के बारे में आपको बताया जाए तो एकदम नया रिश्ता मालूम होगा. वहीं एक बार कपिल ने बताया था कि वह साल 2005 में आईपीजे कॉलेज में स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गए थे. वहीं गिन्नी यहां आडिशन देने आई थी. 

इसी कॉलेज में उनकी पहली मुलाकात हुई थी. उस वक्त कपिल पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट किया करते थे. तब गिन्नी 19 साल की थीं और कपिल 24 के थे. जब दोनों ने साथ में काम करना शुरू किया तो दोस्ती हुई. गिन्नी अपने इस दोस्त कपिल के लिए खाना लेकर आया करती थीं. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान  कपिल ने कहा, 'एक दोस्त ने बताया कि गिन्नी तुझे लाइक करती है. मुझे इस बात पर यकीन नहीं हुआ. इसके साथ ही एक दिन मैंने खुद ही गिन्नी से पूछा - क्या तुम मुझे लाइक करती हो और उसका जवाब हां था'. इस तरह शुरू हुआ ये दोस्ती का रिश्ता एक समय टूटने की कगार पर आ गया था. वहीं कपिल ने बताया कि जब वह करियर में आगे बढ़ने के लिए मुंबई आए और ऑडिशन में रिजेक्ट हो गए तो उन्होंने गिन्नी को कॉल कर कहा कि वह उन्हें कभी कॉन्टैक्ट ना करें. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कपिल ने कहा, मैंने दोस्ती तोड़ दी क्योंकि इस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था. वहीं वे आर्थिक तौर पर मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थीं. परन्तु दूसरी बार जब मैं सिलेक्ट हुआ तो गिन्नी ने मुझे फोन कर बधाई दी थी.कपिल ने बताया, जब मेरा काम चल पड़ा और मैं कमाने लगा तो मेरी मां रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गईं. परन्तु गिन्नी के पापा ने बड़े ही प्यार से 'शटअप' कह दिया. इसके बाद मैं काम में बिजी हो गया. वहीं कपिल ने कहा, इधर मैं काम में बिजी था, वहां गिन्नी शादी के दूसरे प्रपोजल्स से दूर रहने के लिए पढाई में जुटी रहीं. वहीं मैं मुंबई में सेटल हो चुका था. मेरी जिंदगी में इतना कुछ चल रहा था. तब मुझे अहसास हुआ कि गिन्नी ने कभी मुझे डिस्टर्ब नहीं किया. वहीं इतना धैर्य मैंने किसी में नहीं देखा था. वहीं ये वो वक्त था जब मैंने फैसला किया कि अब शादी का वक्त आ चुका है.

पारस छाबड़ा से बात करने को लेकर माहिरा ने किया खुलासा

पहली मुलाकात में सुयश रावत को दिल दे बैठी थी मोहिना कुमारी

हेयर ड्रेसर बनीं टीवी की यह अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -