रामायण के रिपीट टेलीकास्ट में इस गलती की वजह से निराश है सीता
रामायण के रिपीट टेलीकास्ट में इस गलती की वजह से निराश है सीता
Share:

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. इसके साथ ही रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका ने कहा कि वे शो में सीन्स के कट किए जाने से खुश नहीं हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो ये एक शांत सी नजर आने वाली दुनिया की झलक देता है हालांकि ये दुनिया सिर्फ देखने में शांत है परन्तु ये मानवता के उस बुरे पहलू को दिखाता है जिसमें अप्रत्यक्ष तौर पर हम सभी जी रहे हैं.

इसके साथ ही रामानंद सागर की रामायण को बहुत पसंद किया जा रहा है. इस शो में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था. इसके साथ ही रामायण के लिए दीपिका के 4-5 स्क्रीन टेस्ट हुए. तब जाकर उन्हें ये रोल मिला था. शो से वो बहुत पॉपुलर हो गई थीं.इसके साथ ही  वे जहां भी जाती थीं लोग उनकी पूजा करते.वहीं अर्जुन कपूर ने वरुण धवन के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो में एक बात और गौर करने वाली है, वो ये कि इसमें अर्जुन लंबे बालों के साथ-साथ कुछ ज्यादा भी हेल्दी नजर आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन में देशभर में क्या चल रहा है इसकी जानकारी के लिए लोग सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर आश्र‍ित हैं.इसके साथ ही  इस दौरान कोरोना वायरस से लेकर देश-दुनिया की कई बड़ी खबरें सुर्ख‍ियों में रही. वहीं हाल ही में वेब सर्व‍िस प्रोवाइडर याहू ने एक सर्वे रिलीज किया है. वहीं राखी सावंत भले ही सोशल मीडिया पर कितना भी ट्रोल हों या फिर विवादों में फंसे लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो साझा  करने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. इसके साथ ही एक बार फिर उनकी एक फोटो पर सवाल उठने लगे हैं.

पति और सास के साथ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की यह तस्वीर

रामायण के लक्ष्मण को लंका पक्ष से पसंद था यह शख्स

बिग बॉस 13 के व्हाट्स एप ग्रुप में क्यों नहीं है आसिम रियाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -