रामायण के लक्ष्मण को लंका पक्ष से पसंद था यह शख्स
रामायण के लक्ष्मण को लंका पक्ष से पसंद था यह शख्स
Share:

लॉकडाउन से जहां एक तरफ बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ दूरदर्शन की पांचों उंगलियां घी में हैं. इसके साथ ही चैनल के सभी पुराने धारावाहिक रिपीट किए जा रहे हैं और दर्शक भी इन सीरियल्स का आनंद उठा पुराने दिनों की यादें ताजा कर रहे हैं. वहीं जिस टीवी सीरियल की चर्चा सबसे ज्यादा है वो है रामानंद सागर का रामायण. वहीं रामायण की कास्ट भी इस शो की रिपीट की वजह से सुर्खियों में है. इसके साथ ही राम के रोल में अरुण गोविल, सीता के रोल में दीपिका चिखालिया, लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी और रावण के रोल में अरविंद त्रिवेदी सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. 

वहीं हाल ही में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू के दौरान सीरियल से जुड़े कुछ रोचक सवालों के जवाब दिए. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए गए इंटरव्यू में सुनील लहरी से पूछा गया कि रावण के पक्ष की वो कौन सी शख्सियत है जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया. इसके साथ ही इसका जवाब देते हुए सुनील ने कहा- मुझे मंदोदरी से सबसे ज्यादा प्रभावित किया. मंदोदरी ने न केवल रावण, बल्कि उसके राज्य के हित की बात की. इससे भी बढ़कर, उन्होंने नारी की गरिमा और इसकी रक्षा करने को लेकर बात की. वहीं सोशल मीडिया पर ‘लक्ष्मण-परशुराम संवाद’ पर वायरल हो रहे मीम्स के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा- हां, ऐसी चीजें मैं देखता रहता हूं. 

इसके साथ ही इसमें क्रिएटिविटी खूब होती है. मेरा मानना है कि इस तरह की प्रतिभा का इस्तेमाल सकारात्मक बातों के लिए होना चाहिए, न कि किसी को बेवजह नुकसान पहुंचाने के लिए. इसके साथ hदूरदर्शन द्वारा रामायण के रीटेलिकास्ट में कुछ सीन्स के काटे जाने पर भी सुनील लहरी ने बातें कीं. उन्होंने कहा कि- ये सच है कि लक्ष्मण-उर्मिला के मिलने का प्रसंग बहुत ही प्रभावी था. उन दोनों के बीच के संवाद काफी भावनात्मक थे. लोग सोशल मीडिया से जरिए हम तक अपनी बात रखते हैं. मैं ये नहीं कह सकता कि किसी तकनीकी वजह से या फिर किसी और कारण से दूरदर्शन पर वो प्रसंग दिखाया नहीं जा सका.

महाभारत के एक सीन में दिखा कूलर, यूजर्स ने कही यह बात

तारक मेहता के यह दो स्टार कर रहे है एक दूसरे को डेट

महाभारत-रामायण के यह सितारे रख चुके है राजनीति में कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -