बिग बॉस 13 के व्हाट्स एप ग्रुप में क्यों नहीं है आसिम रियाज़
बिग बॉस 13 के व्हाट्स एप ग्रुप में क्यों नहीं है आसिम रियाज़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में कई कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार और नफरत का रिश्ता देखने को मिला. इसके साथ ही सभी दावा करते हैं कि शो से निकलने के बाद वे रियलिटी शो में हुए झगड़ों को भुला देते हैं. परन्तु  हकीकत में ऐसा होता नहीं है. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स के दिल में खटास रह ही जाती है. जैसे शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज का रिश्ता ही ले लीजिए. वहीं बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने एक व्हाट्स एप ग्रुप क्रिएट किया है. जिसमें शो के कुछ कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं. परन्तु  क्या आप जानते हैं इस ग्रुप में आसिम रियाज नहीं हैं. 

इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि शेफाली जरीवाला ने किया है. टेलीचक्कर से बातचीत में शेफाली ने इस बात को कुबूल किया है. इसके साथ ही रिपोर्ट में दावा है कि हिंदुस्तानी भाऊ इस व्हाट्स एप ग्रुप में आसिम रियाज को जोड़ने के बिल्कुल भी इच्छुक नहीं हैं.बता दें, बिग बॉस में आसिम रियाज की सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल से खूब लड़ाई हुई थी. शो के निकलने के बाद आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना से बात होती है. इसके अलावा रश्मि देसाई से भी आसिम की अच्छी दोस्ती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले दिनों बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की री-यूनियन पार्टी हुई थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, हिमांशी खुराना और शहनाज गिल को छोड़ सभी लोग मौजूद थे.बात करें बिग बॉस 13 की तो शो को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं सीजन 13 ने टीआरपी में रिकॉर्ड तोड़ा था.वहीं शो में हुई लड़ाई-झगड़े, एग्रेशन ने सारी हदें पार की थीं. वहीं 13वें सीजन में काफी कुछ ऐसा हुआ था जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था. इसके साथ ही लॉकडाउन में बिग बॉस 13 का री-रन टेलीकास्ट किया गया. परन्तु दर्शकों ने इसे दोबारा देखना खास पसंद नहीं किया. जिसके बाद इसे ऑफएयर कर दिया गया.

महाभारत के एक सीन में दिखा कूलर, यूजर्स ने कही यह बात

तारक मेहता के यह दो स्टार कर रहे है एक दूसरे को डेट

महाभारत-रामायण के यह सितारे रख चुके है राजनीति में कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -