पति और सास के साथ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की यह तस्वीर
पति और सास के साथ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी मैरिड लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं वे पति शोएब इब्राहिम संग फोटोज शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरों को फैन्स काफी लाइक भी करते हैं. इसके साथ ही दीपिका हर छोटे-बड़े अवसर पर अपने पति संग फोटोज पोस्ट करती हैं. इसके साथ ही वे अपनी सासू मां के साथ भी एक गहरी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वहीं दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक फैमिली पिक शेयर की है जिसमें वे पति और सासू मां के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

वहीं तस्वीर की बात करें तो इसमें दीपिका कक्कड़ अपनी सासू मां के कंधे पर सिर रखे हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. दीपिका ट्रेडिशनल अटायर में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ शोएब हमेशा की तरह केजुअल वीयर में कूल लग रहे हैं| वहीं दीपिका की ये क्यूट फैमिली फोटो उनके फैन्स को भी खूब पसंद आ रही है. इसके साथ ही दीपिका ने इस शानदार तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- इन मुस्कुराहटों से बढ़कर अब और क्या मांगू ऊपरवाले से, अपने खजाने का ये सबसे कीमती जेवर उसने हमें दे दिया है.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि दीपिका और शोएब की जोड़ी टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा चर्चित और पसंद की जाने वाली जोड़ी है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका का पिछला सीरियल कहां हम कहां तुम था. इसके साथ ही इस सीरियल में वे सोनाक्षी रस्तोगी के रोल में नजर आई थीं. शो 14 मार्च, 2020 को ऑफ एयर कर दिया गया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन में दीपिका अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू हो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

महाभारत के एक सीन में दिखा कूलर, यूजर्स ने कही यह बात

तारक मेहता के यह दो स्टार कर रहे है एक दूसरे को डेट

महाभारत-रामायण के यह सितारे रख चुके है राजनीति में कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -