कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में
कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में
Share:


एक बार फिर मुसीबत में घिरते 'कॉमिडी सर्कस' और 'कॉमिडी क्लासेस' जैसे शोज में नजर आए कमीडियन सिद्धार्थ सागर नजर आ रहे हैं. पिछले साल नवंबर में सिद्धार्थ ने अपने गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ सगाई की थी, लेकिन अब इस कपल अलग होने का फैसला लेते हुए सगाई तोड़ दी है. सुबुही ने सिद्धार्थ पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, वहीं सिद्धार्थ का कहना है कि इनकंपैटिबिलिटी के कारण दोनों अलग हुए हैं. सिद्धार्थ एक साल पहले तब सुर्खियों में आए थे, जब वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे तब अपने झगड़े को सार्वजनिक अपनी मां के साथ  कर दिया था. आगे जाने पूरा घटनाक्रम 

अपने पति संग स्वविमिंग पूल में आनंद ले रहीं हैं अनीता हसनंदानी

पहली मुलाकात साल 2014 में सिद्धार्थ और सुबुही की हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों ने पिछले साल ही फिर से साथ आने का फैसला करते हुए पांच महीने पहले दोनों ने सगाई कर ली थी. हालांकि, जब दोनों के रिश्ते ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया है. कॉमिडी क्लासेस, भ से भिड़े और लव दोस्त दुआ जैसे शो का हिस्सा रहीं सुबुही ने कहा, 'जब हम 2016 में अलग हुए, तब उसने अपनी मां को इसके लिए दोषी ठहराया था, लेकिन वह पूरी तरह से इसके लिए जिम्मेदार नहीं थी. इसका एहसास मुझे तब हुआ, जब हमारी सगाई हो गई. मैंने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की. छोटी-छोटी बात पर वह अपना आपा खो देता है. वह हाथ उठाता है और चीजें फेंकता है.' उनकी मंगेतर के बयान से लगता है कि उन्हे गुस्सा कुछ ज्यादा ही आता है. 

डिलीवरी के तुरंत बाद इस एक्ट्रेस को दिया ड्रग इंजेक्शन और की गई बदसलूकी!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धार्थ के पास बताने के लिए एक अलग ही कहानी है. सिद्घार्थ कहते हैं, 'सुबुही और मैं अब साथ नहीं हैं, हमने अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया है. हम 2016 में भी मेरी मां के कारण अलग हो गए थे, क्योंकि वह इस रिश्ते के पक्ष में नहीं थी. हालांकि, सुबुही और मैं पिछले साल दोबारा साथ आ गए थे. सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन हमारे बीच इनकंपैटिबिलिटी का मुद्दा आ गया.हमने ढाई महीने पहले' अपनी सगाई को खत्म कर लिया है.  

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

The Kapil Sharma Show : आखिर क्यों शरमा गए कपिल शर्मा

Kasautii Zindagii Kay 2 में कौन सा एक्टर मिस्टर बजाज का रोल निभा सकता है बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -