अपने पति संग स्वविमिंग पूल में आनंद ले रहीं हैं अनीता हसनंदानी
अपने पति संग स्वविमिंग पूल में आनंद ले रहीं हैं अनीता हसनंदानी
Share:

आजकल टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ वियतनाम में हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस कपल की पूल में रोमांस करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. इन फोटोज में अनीता-रोहित के बीच दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जो हमेशा ही नजर आती हैं. अनीता के ट्रिप की ये तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं और इन्हे उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में अनीता ग्राफिक प्रिंटेड मॉनोकनी में दिख रही हैं और उनके पति शर्टलेस नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ नागिन एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज फैंस के बीच पहले से पॉपुलर है और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं नागिन 3 के खत्म होने के बाद अनीता पति के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं और रोहित और अनीता ने 2013 अक्टूबर में शादी की थी उसके बाद से दोनों अक्सर रोमांस करते नजर आते हैं. अनीता और रोहित की लव स्टोरी काफी फिल्मी है.

जी हाँ, रोहित ने अनीता को सबसे पहले जिम में देखा था और उसके बाद में रोहित ने अनीता को पब के बाहर अपनी कार का इंतजार करते हुए देखा, उस दौरान रोहित को नहीं पता था कि अनीता एक एक्ट्रेस हैं. उसके बाद रोहित ने अनीता को अप्रोच किया और फेसबुक पर सर्च किया. उसके बाद दोनों अपने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और अनीता भी रोहित के प्यार में पड़ गईं. उसके बाद दोनों ने शादी कर ली और आज दोनों खुश रहते हैं.

इस एक्टर को अपना पति समझ घंटों किस करती रहीं थीं जेनिफर विंगेट, डायरेक्टर ने...!

बर्फ के साथ इस तरह गन्दी हरकतें करती नजर आईं शर्लिंग चोपड़ा, वीडियो ने मचाई सनसनी

हिना खान को पीछे छोड़ टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -