डिलीवरी के तुरंत बाद इस एक्ट्रेस को दिया ड्रग इंजेक्शन और की गई बदसलूकी!
डिलीवरी के तुरंत बाद इस एक्ट्रेस को दिया ड्रग इंजेक्शन और की गई बदसलूकी!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अपने दूसरे बच्चे की माँ बानी है. ऐसे में उन्होंने दूसरी बार का अपना डिलीवरी का एक्सपीरियंस शेयर किया है जो काफी डरावना रहा है. जी हाँ, उन्होंने अपने साथ हुए खराब अनुभव को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अब भी कर रही हैं. जी हाँ, वहीं बीते दिनों छवि ने एक पोस्ट में बताया था कि डिलीवरी के दिन डॉक्टर उन पर बिना वजह चिल्लाई थीं और उनके पति को ऑपरेशन थियेटर में नहीं आने दिया था और उसके बाद में जब छवि ने OT से बाहर जाने की धमकी दी, तो उनके पति को OT में आने दिया गया.

अब हाल ही में इसके आगे का वाकया बताते हुए छवि ने अपनी डॉक्टर पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है बच्चा बाहर आने के तुरंत बाद उन्हें नींद का इंजेक्शन क्यों दिया गया था? जी हाँ, हाल ही में छवि ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- ''मुझसे बिना पूछे डॉक्टर्स ने मुझे इंजेक्शन दिया. जिसके तुरंत बाद मैं बेहोशी में जाने लगीं. मैं अपने बच्चे को देखना चाहती थी. उसे गले से लगाना चाहती थी. मैं बार बार कह रही थी- मुझे मेर बच्चा दो. मेरा बच्चा कहां है? मेरा पति कहां है? नींद का इंजेक्शन लगने की वजह से मैं अगले दिन सुबह उठी. मैं काफी घबरा गई थी. मैं बार-बार अपने पति और बच्चे के बारे में पूछ रही थी.''

इसी के साथ आगे छवि मित्तल ने सवाल पूछते हुए कहा- ''जब मैं तेजी से रिकवर कर रही थी तो क्यों मुझे जल्दबाजी में ड्रग इंजेक्शन दिया गया? क्यों मेरे पति को OT में आने से रोका गया? क्यों डॉक्टर्स ने मेरी सर्जरी करने में जल्दबाजी दिखाई?'' आप सभी को बता दें कि छवि मित्तल के ये पोस्ट अब काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और छवि की इंस्टा पोस्ट पर फैंस के काफी कमेंट्स आ रहे हैं जो उनके फेवर में हैं.

डिलीवरी के समय इस एक्ट्रेस पर जमकर चिल्लाई डॉक्टर, पति को भी नहीं आने दिया अंदर

10 महीने बाद हुई इस एक्ट्रेस की डिलीवरी, अब हो गया ये बड़ा हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -