Kasautii Zindagii Kay 2 में कौन सा एक्टर मिस्टर बजाज का रोल निभा सकता है बेहतर
Kasautii Zindagii Kay 2 में कौन सा एक्टर मिस्टर बजाज का रोल निभा सकता है बेहतर
Share:

वर्तमान मे दर्शको को जल्द ड्रामा कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में  देखे को मिल रहा है. कोमोलिका के जाने के बाद शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की ऐंट्री होने वाली है. पिछले दिनों खबर आई थी कि एकता कपूर ने इस रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर को साइन किया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एकता ने एकबार फिर नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी है. इस सदाबहार किरदार का चेहरा कौन होगा. आइए जानते है आगे विस्तार से

इस दिन ऑफ-एयर होगा 'मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो'

करण सिंह ग्रोवर ने छोटे परदे के हार्ट थ्रोब कहलाने वाले अपने टीवी करियर की शुरुआत 'कितनी मस्त है जिंदगी’ शो से की थी. 'कसौटी जिंदगी की’ के पहले सीजन में भी करण ने तब के मिस्टर बजाज के दामाद शरद गुप्ता का किरदार निभाया था. दर्शक मिस्टर बजाज के रोल में करण को देखना चाहेंगे. हालांकि उनका शो से काफी मुश्किल जुड़ना लग रहा है. 

लंदन में हुई इस एक्ट्रेस की गोदभराई, सामने आईं तस्वीरें

अभि का किरदार टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में निभा रहे शबीर अहलूवालिया ने 'हिप-हिप हुर्रे' शो के अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि 'कहीं तो होगा’ शो से शबीर को पहचान मिली. शबीर को उनकी ऐक्टिंग के लिए जाना जाता है और क्योंकि सास भी कभी बहू जैसे शो में काम कर चुके हैं.

हमेशा फिट रहने वाले इस मशहूर एक्टर का बढ़ा वजन, कहा- 'मेरे वजन की समस्या है...'

रवि दूबे कई टीवी सीरियल और रिऐलिटी शो में कई लोकप्रिय टीवी शो होस्ट कर चुके है. इन दिनों रवि सिंगिंग रिऐलिटी 'सा रे गा मा पा’ को होस्ट कर रहे हैं. ऐक्टिंग से होस्टिंग में हाथ आजमाने के सवाल पर रवि कहते हैं कि 1 दशक से अधिक वक्त से इंडस्ट्री में सक्रिय है.

Kasautii Zindagii में ऐसा क्या किया कोमोलिका ने प्रेरणा के साथ


पॉप्युलर चेहरों में ऐक्टर अभिनव शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के से एक हैं. कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके अभिनव को पॉप्युलर शो 'दीया और बाती हम' से पहचान मिली थी. अभिनव ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'जर्सी नंबर 10' से की. बाद में उन्होंने गीत, एक हजारों में मेरी बहना है, जाने क्या बात हुआ, छोटी बहू - सिंदूर बिन सुहागन और हिटलर दीदी जैसे शोज मे अपने अभिनय से अपनी क्षमता दर्शको को बताई है.

कुछ इस अंदाज में एकता कपूर के साथ सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचीं स्मृति ईरानी

प्रेग्नेंसी के स्टेज पर जेनिफर विंगेट ने ले लिया था करण सिंह ग्रोवर से तलाक

'कुंडली भाग्य' में आखिकर क्या किया प्रीता ने लूथरा हाउस पहुंचकर ? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -