गाजियाबाद : तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत

Feb 27 2019 02:20 PM
गाजियाबाद : तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत

गाजियाबाद : शहर के निवाड़ी थाना क्षेत्र में आज एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग लापता हो गए हैं। दरअसल निवाड़ी थाना क्षेत्र में आज सुबह अपर गंगा कैनाल मार्ग पर एक बड़ा हादसा हो गया। इस मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हालांकि इसके बाद अनियंत्रित कार भी नहर में जा गिरी।

आज बिलासपुर दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

ऐसे निकला शख्स को 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों व राहत बचाव टीम की मदद से कार नहर से निकाली। कार के अंदर दो आईडी कार्ड जरूर मिले लेकिन उसमें बैठा एक भी शख्स नहीं मिला। वही पुलिस को कार के अंदर से नितिन जैन पुत्र घनश्याम निवासी दौराला व दीपक शर्मा पुत्र रामकुमार निवासी कुराली की वोटर आईडी व ड्राइविंग लाइसेंस मिले हैं।

रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

ऐसे ही हुआ एक और बड़ा हादसा 

जानकारी के लिए बता दें पुलिस गोताखोरों की मदद से कार में सवार लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। साइकिल सवार मृतक की पहचान विपिन के रूप में हुई है। वही इससे पहले गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। बुधवार सुबह एक ट्रक निमार्णधीन फ्लाई ओवर के पिलर से टकरा गया, जिससे पिलर ट्रक के ऊपर गिर गया। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत होने की सूचना नहीं है। 

प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों के लिए की ऐसी मांग