'अनुपमा' के सेट से लीक हुआ ये धांसू वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस
'अनुपमा' के सेट से लीक हुआ ये धांसू वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सीरियल अनुपमा (Anupama) के करेंट ट्रैक पर हर किसी की नजर है। रूपाली गांगुली एवं सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल में इस समय हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है। गर्भवती किंजल जमीन पर पेट के बल गिर जाती है तथा इसका जिम्मेदार वनराज सिर्फ और सिर्फ अनुपमा को मानता है। वनराज ने अनुज के घर आकर जमकर तमाशा किया तथा उसके सामने ही अनुपमा (Rupali Ganguly) को बहुत बेइज्जत भी किया। अब अनुज चाहता है कि अनुपमा कुछ दिन के लिए शाह परिवार से दूर रहे। यहीं से अनुज एवं अनुपमा के बीच दूरियां आनी आरम्भ हो जाएंगी। इसी बीच शो में राखी दवे मतलब कि अभिनेत्री तस्नीम शेख (Tassnim Sheikh) की वापसी होने वाली है। 

अनुपमा में समर का किरदार निभाने वाले कलाकार पारस कलनावत ने सोशल मीडिया पर सेट का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में बा (Alpana Buch), अनुपमा एवं राखी दवे के बीच खूब विवाद हो रहा है। मतलब स्पष्ट है कि आगामी दिनों में अनुपमा पर एक और गाज गिरने वाली है। सामने आए वीडियो से स्पष्ट पता चल रहा है कि जैसे ही राखी दवे को पता चलेगा कि उसकी बेटी किंजल के साथ दुर्घटना हुई है तो वह दौड़ी-दौड़ी शाह हाउस पहुंच जाएगी। बता दें कि आरम्भ से ही राखी दवे बार-बार किंजल से बोलती थी कि प्रेग्नेंसी के चलते उसे अपने मायके में रहना चाहिए क्योंकि शाह हाउस में सुख-सुविधाओं की कमी है।

वही अनुपमा के बीते एपिसोड में दिखाया जा चुका है कि अब बरखा को समझ आ चुका है कि अनुज एवं अनुपमा के बीच दूरियां कैसे लानी हैं? बरखा समझ चुकी है कि अनुज को वनराज बिल्कुल भी पसंद नहीं है तथा वह आगे इसी बात का खूब लाभ उठाने वाली है। 

शादी होते ही अनुज ने दिखाया अपना असली रूप, वनराज के कारण छिड़ गई भयंकर जंग

इस मशहूर अदाकारा ने खुद को बताया ‘जिन्न’, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

दीपिका चिखलिया ने फिर क्रिएट किया वनवास वाला सीन, वीडियो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -