दीपिका चिखलिया ने फिर क्रिएट किया वनवास वाला सीन, वीडियो देख झूमे फैंस
दीपिका चिखलिया ने फिर क्रिएट किया वनवास वाला सीन, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) 90s में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया घर घर में मशहूर हो गई है, दीपिका चिखलिया ने इस किरदार को ऐसे जिया कि लोग इन्हें आज तक नहीं भूला पाये हैं। लंबे वक़्त बाद एक बार फिर 'रामायण' की सीता सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। 

सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया ने अपनी मासूमियत एवं अभिनय से हर किसी पर गहरी छाप छोड़ी। इसलिये वर्षों पश्चात् भी वो हर किसी की पसंदीदा बनी हुई हैं। वहीं एक बार फिर इंटरनेट पर उनका वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दीपिका चूल्हे पर खाना बनाती नजर आ रही हैं। टीवी की सीता को चूल्हे पर खाना बनाता देख हर किसी को पुराने दिन याद आ गये हैं।

हांलाकि, वीडियो देख कर ये स्पष्ट नहीं है कि दीपिका किस जगह से चूल्हे पर कुकिंग कर रही हैं। या फिर वो क्या बना रही हैं। इसलिये प्रशंसकों ने उनसे स्वयं ही पूछ डाला कि क्या बना रहीं माते? खैर, अभिनेत्री प्रशंसकों के सवालों का जवाब देंगी या नहीं, वो पता नहीं। लेकिन हां इतना पता है कि उनका वीडियो देख कर लोगों को रामायण का वनवास वाला सीन अवश्य याद आ गया है। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

डेब्यू रैंप वॉक को लेकर शहनाज गिल ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ VIDEO

'नागिन 6' के सेट पर इस मशहूर स्टार को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता

'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद बिग बॉस में होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -