शादी होते ही अनुज ने दिखाया अपना असली रूप, वनराज के कारण छिड़ गई भयंकर जंग
शादी होते ही अनुज ने दिखाया अपना असली रूप, वनराज के कारण छिड़ गई भयंकर जंग
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' दर्शकों को मनोरंजन करने से पीछे नहीं हट रहा। अनुपमा और अनुज की शादी के पश्चात् ट्रैक बहुत हद तक बदल गया है। आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा से बोलता है कि उसे कुछ दिनों तक शाह परिवार से दूर रहना चाहिए। अनुपमा बोलती है कि किंजल को इस स्थिति में उसकी आवश्यकता है।

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज को अनुपमा मनाने का पूरा प्रयास करता है। अनुपमा बोलती हैं कि वह वनराज को संभाल लेगी। अनुज ने सवाल किया कि क्या वह बीते 26 वर्षों से वनराज को संभालने में सक्षम थी? वहीं, शाह हाउस में बा को सारी बातें पता होती है तो वो हैरान हो जाती है। पाखी, वनराज से बदतमीजी करती है। पाखी बोलती है कि वो अनुपमा पर ऐसे आरोप लगा रहा है कि जैसे उसे पता था कि वहां किंजल के साथ कुछ होने वाला है। वनराज बाबूजी से बोलता है कि उसके बच्चों को अब उसके साथ रहने में शर्म आती है। वनराज बोलता है कि उन्हें हमेशा लगता था कि उनके और अनुपमा के बीच कुछ है मगर वह गलत था।

वही कपाडिया हाउस में अनुपमा और अनुज को झगड़ते हुए देख बरखा खुश होती है। अनुपमा उससे बोलती है कि वो अपने बच्चों से दूर नहीं रह सकती। अनुज बोलता है कि उसे अच्छा नहीं लगता कि वनराज उसे हमेशा दोषी ठहराता है। अनुपमा उसे समझाने का प्रयास करती है, मगर वो नहीं सुनता। साथ ही बोलता है कि वनराज का बचाव उसे बार- बार नहीं करना चाहिए। बरखा, अनुपमा एवं अनुज के लड़ाई का फायदा उठाती है तथा उसे भड़काती है। वो बोलती है अनुज को नजरअंदाज कर वो शाह पर अधिक ध्यान दे रही है। हालांकि अनुज और अनुपमा कुछ देर बाद अपनी गलती पर एक-दूसरे को सॉरी बोलते है। दोनों माफी मांगते है तथा एक-दूसरे को गले लगाते है।

इस मशहूर अदाकारा ने खुद को बताया ‘जिन्न’, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

दीपिका चिखलिया ने फिर क्रिएट किया वनवास वाला सीन, वीडियो देख झूमे फैंस

इन मशहूर एक्ट्रेसेस को आई खतरनाक चोटें, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -