इस मशहूर अदाकारा ने खुद को बताया ‘जिन्न’, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस
इस मशहूर अदाकारा ने खुद को बताया ‘जिन्न’, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता (Bigg Boss 14 Winner) और कई टेलीविज़न शो में अपने काम से तारीफें बटोर चुकी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron ke Khiladi 12) की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच वह अपने कई फोटोज भी साझा कर रही हैं। अब रुबीना ने पिंक ड्रेस में खूबसूरत फोटोज साझा की हैं। 

वही इन फोटोज को साझा करते हुए रुबीना ने स्वयं को बोतल का जिन्न बताया है। प्रशंसकों को रुबीना की यह फोटोज बहुत पसंद आ रही हैं और वह इन पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वही हाल ही में 21 जून को ही रुबीना ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई है। इस समय रुबीना खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

रुबीना दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। आए दिन वहां से उनके कई वीडियो वायरल होते रहते है जिन्हे देख फैंस का उत्साह दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. वही फिलहाल रुबीना की ये जिन्न वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है तथा इन्हे देखकर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है. फैंस कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे है।

इन मशहूर एक्ट्रेसेस को आई खतरनाक चोटें, जानिए क्या है वजह?

डेब्यू रैंप वॉक को लेकर शहनाज गिल ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ VIDEO

'नागिन 6' के सेट पर इस मशहूर स्टार को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -