गिर रही है तारक मेहता की TRP, दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है शो
गिर रही है तारक मेहता की TRP, दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है शो
Share:

टेलीविज़न के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर से चर्चाओं में छा गया है. हमेशा TRP लिस्ट में धामा चौकड़ी मचाने वाले इस कॉमेडी शो ने इस बार लोगों को हताश कर दिया है.  लॉकडाउन के उपरांत बीते बुधवार को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए एपिसोड्स का प्रसारण किया गया. कोरोना और लॉकडाउन के चलते 3 माह से इस सीरियल की शूंटिंग रुकी हुई थी और दर्शक लम्बे समय से नए एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहे थे.

लॉकडाउन के बाद नए एपिसोड्स से लोगों की उम्मीदें बहुत ही अधिक थी, लेकिन नए एपिसोड के आते ही दर्शकों के हाथ सिर्फ और सिर्फ निराशा ही आई है. नए एपिसोड्स को देखने के पश्चात दर्शकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने कहा है कि नए एपिसोड्स में ह्मयूर की कमी है.  पहले जैसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है. वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि नए कलाकारों के चलते भी ये शो पहले जैसा नहीं रहा है. नए एपिसोड्स में जैसे ही ह्यूमर की खामी नज़र आई. जंहा एक बार फिर दयाबेन यानि कि दिशा वकानी की याद आ गई है.

टॉप 5 की लिस्ट में रहता है ये सीरियल: टीआरपी लिस्ट में ये शो निरंतर कमाल मचाता रहा है और कई बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस के शोज को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' मात देता हुआ दिखाई देता था. लॉकडाउन से पहले ये सीरियल निरंतर टॉप 5 बेस्ट सीरियल्स की लिस्ट में आ चुका था. खैर, नए एपिसोड्स को देखने के बाद जिस तरह से दर्शकों के रिएक्शन सामने आ चुके है, उससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की TRP गिर सकती है. 

कोरोना काल के बीच टीवी शो की शूटिंग का सच आया सामने, एक्ट्रेस कनिका ने साझा किया वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने साझा किया पोस्टर

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती है यह बॉलीवुड अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -