सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती है यह बॉलीवुड अदाकारा
सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती है यह बॉलीवुड अदाकारा
Share:

 

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान का सबसे लोक्रपिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की तैयारियां इस वक्त जोरो-शोरों पर चल रही है. इस शो को दिलचस्प और रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. निर्माताओं ने अब तक इस शो में भाग लेने के लिए कई  टेलीविज़न और बॉलीवुड सितारों से संपर्क किया है. केवल इतना ही इसमें भाग लेने के लिए निर्माताओं ने इन सितारे को अच्छी खासी रकम  भी ऑफर की गई है. हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के हिसाब से तो एक्टर सलमान खान के आने वाला रियलिटी शो के लिए एक और पॉपुलर सितारे का नाम सामने आ रहा है.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कलर्स शो 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नेहा शर्मा को इस शो में भाग लेने के लिए एप्रोच किया गया है. रिपोर्ट में आगे बोला गया है कि एक्ट्रेस नेहा के साथ साथ 'नागिन 4' की अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को भी बिग बॉस 14 के लिए एप्रोच किया गया है. सभी फैंस आशा कर रहे हैं कि दोनों अभिनेत्रियां बिग बॉस सीजन 14 में भाग ले सकती हैं. एक्ट्रेस नेहा इस समय अपने वाले म्यूजिक वीडियो 'दिल को करार आया' की शूटिंग में व्य्स्त चल रही हैं. नेहा के संग इस गाने में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला दिखाई देंगे. दोनों की इस ताजा जोड़ी को म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए ऑडियंस भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

बता दें की अभिनेत्री नेहा इस वर्ष की सुपरहिट मूवी 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में दिखाई दी थी. इस मूवी में एक्ट्रेस नेहा के अलावा अजय देवगन, सैफ अली खान, काजल और शरद केलकर जैसे कई एक्टर्स अहम किरदार में नजर आए थे.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सीता के सामने नायरा की खुली पोल

एरिका फर्नांडिस के बॉयफ्रेंड इस बात से हो जाते है परेशान, अभिनेत्री ने किया खुलासा

सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने जलाया दिया, लिखा ऐसा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -