सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने साझा किया पोस्टर
सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने साझा किया पोस्टर
Share:

 

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर सिद्धार्थ का ये दूसरा म्यूजिक वीडियो होने वाला है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम दिल को करारा आया है और ये वीडियो जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. हालांकि गाने का लुक पोस्टर हर तरफा तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में वे एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ दिखाई देंगे.

अब एक्टर सिद्धार्थ ने खुलासा कर दिया है कि उनका ये सॉन्ग कब रिलीज होने वाला है. दिल को करार आया का नया पोस्टर साझा करते हुए एक्ट्रेस सिद्धार्थ ने रिलीज तारीख का ऐलान कर दिया है. एक्टर का ये गाना 31 जुलाई को प्रातः ग्यारह बजे रिलीज होगा. वहीं, पहली बार एक्ट्रेस नेहा और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस को देखने को मिलाने वाली है. इस गाने के लेटेस्ट पोस्टर में सिद्धार्थ और नेहा की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. हालांकि, दोनों की जोड़ी साथ में अच्छी लग रही है.

बता दें कि इस सॉन्ग को यासीर देसाई और नेहा कक्कड़ ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इसका म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया हुआ है और लिरिक्स राणा के हैं. इस म्यूजिक वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया हुआ है. हालांकि, इससे पहले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फ्रेंड शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे. दोनों का ये सॉन्ग भुला दूंगा जबरदस्त हिट साबित हुआ था. इस सॉन्ग को दर्शन रावल ने गाया था. बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ टेलीविज़न के फेमस एक्टर हैं. लेकिन बिग बॉस 13 का विजेता बनने के बाद से उनका दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'भाभी जी घर पर है' के फैंस के लिए खुशखबरी, शूटिंग पर वापस लौटेगी सौम्या टंडन

'बिग बॉस 14' का ऑफर इस टीवी सितारे ने ठुकराया

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सीता के सामने नायरा की खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -