कोरोना काल के बीच टीवी शो की शूटिंग का सच आया सामने, एक्ट्रेस कनिका ने साझा किया वीडियो
कोरोना काल के बीच टीवी शो की शूटिंग का सच आया सामने, एक्ट्रेस कनिका ने साझा किया वीडियो
Share:

कोरोना संक्रमण के बीच अब टेलीविज़न सीरियल की शूटिंग प्रारम्भ हो गई है. दूसरी तरफ कोरोना के केस तो निरंतर नए रिकॉर्ड तोड़ ही रहे हैं, लेकिन इस दौरान सीरियल के मेकर्स भी खासा सावधनी रख रहे हैं. इस वक्त सेट पर किसी एक भी इंसान की कोरोना संक्रमित होना पूरे सीरियल के लिए खतरा है. इसी बात का ख्याल रखते हुए हर सीरियल इस वक्त अपने एक्टर्स की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान दे रहा है.

सोनी का शो 'एक दूजे के वास्ते' में सुमन की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस कनिका कपूर ने एक वीडियो के माध्यम से यह बताया है कि कैसे कोरोना काल में शूटिंग का काम किया जा रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे शो के सेट पर आने से लेकर शूटिंग प्रारम्भ करने तक, कितनी बार हाथ धोना पड़ता हैं, कितनी बार पूरे सेट को सैनिटाइज किया जाता है और कितनी बार सभी एक्टर्स का टेम्परेचर जांचा  जाता है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सेट पर आते ही सर्वप्रथम जूतों को सैनिटाइज किया जाता है. इसक बाद शारीरिक दुरी का पालन करते हुए वैनिटी वैन तक जाया जाता है. फिर वैनिटी वैन को भी दिन में तीन बार सैनिटाइज किया जाता है.

बता दें की पहले कई बार एक ही मेकअप किट से कई एक्टर्स का मेक अप किया जाता था. लेकिन अब वीडियो को देख समझ आ रहा है कि ये भी हमेशा के लिए बदल गया है. इस वीडियो में कनिका दिखा रही हैं कि किस तरह सभी एक्टर्स की अलग मेकअप किट है. इसके अलावा मेकअप मैन ने भी एक किट धारण कर रखी है, हाथों में गल्व्स नजर आ रखे हैं और फेस पर शील्ड है. इस तरह शूटिंग के दौरान हर बात का ख्याल रखा जा रहा है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बेहद सख्त इंतजाम किए गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती है यह बॉलीवुड अदाकारा

'भाभी जी घर पर है' के फैंस के लिए खुशखबरी, शूटिंग पर वापस लौटेगी सौम्या टंडन

'बिग बॉस 14' का ऑफर इस टीवी सितारे ने ठुकराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -