सोशल मीडिया पर अंकिता की जमकर तारीफ कर रहे है सुशांत के फैंस
सोशल मीडिया पर अंकिता की जमकर तारीफ कर रहे है सुशांत के फैंस
Share:

वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से सोशल मीडिया पर शांतिपूर्वक प्रोटेस्ट करने का अनुरोध किया. इस मुहिम के तहत लोगों को 8 बजे मोमबत्ती जलाकर सुशांत के लिए दुआ करनी थी. और उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए एक और कदम आगे बढ़ाने थे. इस मुहिम में तमाम लोगों ने भाग लिया और सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी घर के मंदिर में मोमबत्ती जलाकर उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांगी. मंदिर की तस्वीर को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लिखा 'उम्मीद, प्रार्थनाएं और शक्ति...तुम जहां भी रहो हमेशा मुस्कुराते रहो....' अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके और सुशांत सिंह के फैंस बहुत ही दुखी हो गए थे.

सुशांत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को पसंद करने वाले सभी फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा है कि अगर आज आप दोनों साथ होते थे तो शायद आज ये सब न होता. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, 'अंकिता मुझे तुम पर गर्व है...आप प्लीज हिम्मत मत हारिए वो आपके साथ ही हैं. आप दोनों सोलमेट थे...वो आपके दिल में थे...हैं और हमेशा रहेंगे.' तो वहीं एक और फैन ने लिखा है 'वो आज बहुत खुश होंगे कि उनका सच्चा प्यार आज उनके लिए खड़ा है.'

सुशांत के निधन के एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने जलाया था दीपक: सुशांत की मौत के एक माह बाद अंकिता ने उनकी आत्मा की शांति के लिए एक दीपक जलाया था. अंकिता ने सोशल मीडिया पर दीपक की झलक दिखाते हुए कैप्शन दिया था 'भगवान का बच्चा.' इस पोस्ट पर टीवी के तमाम सितारों ने कमेंट करते हुए अंकिता को इस परेशानी की घड़ी में हिम्मत दी थी.

6 वर्ष तक एक-दूसरे के साथ थे अंकिता-सुशांत: टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ही दोनों मिले थे और धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लगभग 6 वर्ष तक लिवइन रिलेशनशिप में थे.

 

कोरोना काल के बीच टीवी शो की शूटिंग का सच आया सामने, एक्ट्रेस कनिका ने साझा किया वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला का नया गाना इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने साझा किया पोस्टर

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ सकती है यह बॉलीवुड अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -