मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'
मुझसे शादी करोगे: शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप से नाराज हुए फैंस, बोले - 'तूने भाभी को...'
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 13' जबरदस्त बॉन्डिंग के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली. फिर चाहे देबोलीना-रश्मि की दोस्ती हो या फिर पारस -माहिरा, आसिम और हिमांशी की प्यार वाली बाॅन्डिंग हो. इस सीजन में एक तरफ आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की क्यूट जोड़ी ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली. फैंस को तो सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद आई हैं कि उन्होंने ट्विटर पर इन्हें सिडनाज का नाम दिया हैं.

वहीं, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं थी. दोनों एक दूसरे से लड़ते जरूर थे, लेकिन एक दूसरे के बिना रह भी नहीं पाते थे. शहनाज ने बिग बॉस के घर में कई बार बोला था कि वो सिद्धार्थ को काफी पसंद करती हैं. वहीं अब शो तो खत्म हो गया है लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को आज भी फैंस साथ में देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस इतना पसंद करते हैं कि वह सिंगर इंदीप की एक हरकत पर नाराज भी हो गए. दरअसल, शहनाज इस वक्त कलर्स पर चल रहे शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं. शो में उनका स्वयंवर करवाया जाएगा. इस दौरान शहनाज को एक टास्क दिया गया. टास्क में शहनाज की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. उन्होंने लड़कों को छूकर पता लगाना था कि वह कौन है. इस टास्क के दौरान पंजाबी सिंगर इंदीप बक्शी ने शहनाज का हाथ थाम लिया. इंदीप की इस हरकत से सिडनाज और सिडहार्ट फैंस काफी नाराज हुए हैं. उन्होंने इंदीप को ट्रोल करना शुरु कर दिया. यूजर्स इंदीप के इंस्टा पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-' तूने भाभी को हाथ कैसे लगाया. वहीं किसी ने लिखा-'नाज सिर्फ सिड की है.' 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों ही शहनाज की सिद्धार्थ की बहन प्रीति संग एक तस्वीर वायरल हुई थी. सामने आई तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रही हैं. तस्वीर में उनकी जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही हैं. बता दें कि शहनाज अपने नए शो मुझसे शादी करोगे के सेट से बाहर निकली थीं तो वह सीधा सिद्धार्थ की बहन से मिलने पहुंची थी. अगर शहनाज के शो की बात करें तो इसमें पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की रियल शादी नहीं होने जा रही है. ये शो बस एंटरटेनमेंट के लिए है. कुछ वक्त पहले ही इस शो में सिद्धार्थ भी पहुंचे थे. इस दौरान सेट पर कई सिडनाज मूमेंट देखने को मिले थे. सिद्धार्थ को देख शहनाज काफी इमोशनल नजर आई थीं.

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

Indian Idol 11 Finale: नेहा-आदित्य ने दिया शानदार परफार्मेंस, यहाँ देखिये वीडियो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -