Indian Idol 11 Finale: नेहा-आदित्य ने दिया शानदार परफार्मेंस, यहाँ देखिये वीडियो
Indian Idol 11 Finale: नेहा-आदित्य ने दिया शानदार परफार्मेंस, यहाँ देखिये वीडियो
Share:

टीवी का जाना माना शो इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले कुछ देर में शुरू होने जा रहा है. इसके साथ ही बस कुछ समय में पता चल जाएगा कि इस सीजन का विजेता कौन हैं. परन्तु ग्रैंड फिनाले से पहले शो के मेकर्स ने कई प्रोमो रिलीज किए हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. इसके साथ ही सोनी चैनल ने एक ऐसा ही प्रोमों साझा किया है इंडियन आइडल की पसंदीदा जोड़ी का. वहीं हम बात कर रहे हैं सिंगर नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की, जिन्होंने अपनी केमिस्ट्री से जनता का खूब मनोरंजन किया गया है .

नेहा और आदित्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वहीं इसमें दोनों साथ में परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही वो इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में बद्री की दुल्हनिया पर डांस करेंगे. वीडियो में पहले नेहा की ग्रैंड एंट्री होती है और बाद में आदित्य नारायण भी उनके साथ डांस करते हैं. इसके साथ ही वायरल वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी जच रही है. वहीं उनको डांस करता देख सेट पर मौजूद दूसरे लोग भी झूमते नजर आ रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की पहले इस बात की अटकले लगाई जा रही थी कि नेहा और आदित्य एक दूसरे से शादी करेंगे. 

परन्तु दोनों एक्टर ने खुद आके आकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ये शादी का नाटक सिर्फ टीआरपी के लिए किया जा रहा है. वहीं अब आदित्य नारायण ने नेहा के साथ तो जरूर प्यार का नाटक किया परन्तु असल जिंदगी में वो बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं. खुद नेहा कक्कड़ ने इस बात की पुष्टि की थी. वहीं इंडियन आइडल के फिनाले की बात करें तो पांचो कटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है. वहीं फिनाले में सनी हिंदुस्तानी, रोहित राउत, अनकोना मुखर्जी, रिधम कल्याण और अद्रिज घोष में से  इंडियन आइडल सीजन 11 की ट्रॉफी किसी एक के नाम होगी| 

मुझसे शादी करोगे: जय भानुशाली ने इस शख्स को बताया शहनाज गिल के लिए बेस्ट ऑप्शन

एकता कपूर की वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' का टीजर हुआ आउट, मदरहुड से परेशान हैं करिश्मा

एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी को पारस छाबरा ने किया व्हाट्सप पर ब्लॉक, यह है बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -