सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा-
सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"
Share:

कलर्स टीवी का हिट रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के साथ पिछले हफ्ते खत्म हो गया है| इसके साथ ही जिसमें विजेता की ट्रॉफी और पुरस्कार राशि घर ले जा रही थी| इसके साथ ही जिसमें सह-प्रतियोगी असीम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा थे। हालाँकि प्रशंसक अभी भी 'बीबी 13' को भूल  नहीं पा रहे हैं, प्रतियोगी फिलहाल अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ चिल कर रहे हैं। 

टीवी के शो 'बिग बॉस' के तेरहवें सीजन में तीसरे रनर-अप के रूप में घोषित किए गए 'उतरन ' स्टार रश्मि देसाई को शो के फिनाले के एक दिन बाद असीम और हिमांशी खुराना के साथ चिल करते हुए नजर आयी थी। इसके अलावा अब, वह एक अन्य सह-प्रतियोगी के साथ फिर से जुड़ गई है। समापन के एक हफ्ते बाद, रश्मि ने आज (23 फरवरी) को अपने 'बिग बॉस 13' के दोस्त विशाल आदित्य सिंह से मुलाकात की।

लोकप्रिय 'दिल से दिल तक' की अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह विशाल के साथ एक शानदार समय बिता रही हैं, क्योंकि वे पास्ता को एक साथ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को अपने पोस्ट में टैग करते हुए, रश्मि ने कहा है कि वे (वह और विशाल) चोर नहीं हैं| इसके अलावा इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए, रश्मि ने लिखा, "मेरे #PastaChor @ vishalsingh713 # BiggBoss13 ke yaadein Ps के साथ री-एकजुट: @realsidharthshukla ji hum humor nahi hai @bastianmumbai @lipstickjungly"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashmi SolidWoman (@rashmisolidwoman) on

Indian Idol 11 Finale: नेहा-आदित्य ने दिया शानदार परफार्मेंस, यहाँ देखिये वीडियो

रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती के बीच आयी दरार, जानिये क्या हुआ ऐसा

अनूप जलोटा के इस बयान पर पारस ने दिया जवाब, बोले - 'जसलीन मथारू के अतीत के....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -