मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो
मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो
Share:

टीवी शो नजर की डायन मोनालिसा को कौन नही जानता है. मोनालिसा ने इसके अलावा बिग बॉस में भी भाग लिया है. लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा काफी ज्यादा पॉपुलर है. वह अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा की एक्टिंग से लेकर उनके डांस तक को खूब पसंद किया जाता है.

मुझसे शादी करोगे में बढ़ सकती है पारस की मुसीबते, एंट्री लेंगी आकांक्षा पुरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका बेहद सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है. खास बात यह है कि आपने अबतक मोनालिसा को सेक्सी और हॉट ड्रेस की फोटो वीडियो देखी होगी. लेकिन इस बार वह बिल्कुल नए अंदाज में नजर आई. सभी उनके इस लेटेस्ट अवतार को देख हैरान रह गए.लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा बिल्कुल नृत्यांगना की तरह नजर आ रही है. वह डांसिंग के कई पोज दे कर पोज दे रही है और साथ ही वह बेहद खूबसूरत भी लग रही है. उन्होंने हरे रंग की साड़ी के साथ सिल्वर रंग की ब्लाउड पहली है. गोल्ड के ज्वेलरी के साथ उन्होंने हेवी मेकअप भी किया है. बालों का खूबसूरत जूड़ा बना कर गजरा और गुलाबों के सजाया है.

अनूप जलोटा के इस बयान पर पारस ने दिया जवाब, बोले - 'जसलीन मथारू के अतीत के....'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मोनालिसा काफी दिनों से भोजपुरी फिल्मों से दूर है. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है. हमेशा ही इंस्टाग्राम पर मोनालिसा अपनी सेक्की फोटो वीडियो शेयर किया करती है. उनके पोस्ट को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के काफी फॉलोअर्स हैं जो उनकी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

Indian Idol 11 Finale: नेहा-आदित्य ने दिया शानदार परफार्मेंस, यहाँ देखिये वीडियो

रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती के बीच आयी दरार, जानिये क्या हुआ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -