देवेंद्र फडणवीस का बिहार चुनाव में होगा जलवा

देवेंद्र फडणवीस का बिहार चुनाव में होगा जलवा

बिहार विधानसभा चुनाव के देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की सियासत में बड़ा परिवर्तन हो सकता है. सूत्रों से न्यूज आ रही है कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बिहार के चुनाव प्रभारी बन सकते हैं. माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान वे संपूर्ण रूप से सक्रिय रहेंगे. मिली सूचना के अनुसार, वर्तमान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ मिलकर फडणवीस काम करेंगे. खबर ये भी है कि गुरुवार को कोर कमिटी की बैठक में भी वे सम्मिलित हुए थे. कयास लगाए जा रहे है कि कुछ दिनों में ही उनके नाम का ऐलान हो सकता है.

दिल्ली तरबतर, MP में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज का मौसम अपडेट

बता दे कि वर्तमान में महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के बिहार आने की न्यूज पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर ने बताया कि वह अच्छे नेता हैं. उनके बयान से लगता है, कि उनका बिहार में स्वागत होने वाला है. पार्टी के लोगों का यह भी मानना है कि चुनाव में वह बढ़िया कार्य करते हैं. बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चुनाव तैयारियों में जुटे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के ज​रिए से इसके लिए पहल प्रारंभ कर दी गई है.

टीचर्स डे : टीचर्स को दें ये 5 तोहफे, हमेशा रखेंगे याद

इसके अलावा चुनाव आयोग द्वारा कोरोना​ विपत्ति के मध्य चुनाव कराने को लेकर सभी प्रकार की सर्तकता को लेकर तैयारी की जा रही है. आयोग द्वारा बिहार के चुनाव को लेकर विस्तृत दिशा-निर्देश तैयार किया जा रहा है. बताया गया कि इस बार जो बूथ बनाए जाएंगे, उसमें शारीरिक दूरी का पालन अनिवार्य शर्त माना जा रहा है.

15 अगस्त को 'वन नेशन वन हेल्थ कार्ड' लांच कर सकते हैं पीएम मोदी, आपको होगा ये बड़ा फायदा

बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

'पैक फ़ूड' में पाया गया कोरोना ! WHO ने जारी किया बड़ा बयान