बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

Aug 14 2020 01:56 PM
बाप ने हथौड़ा मार-मारकर ले ली बेटे की जान, वजह घुमा देगी दिमाग

विशाखापट्टनम: हाल ही में आंध्र प्रदेश के शहर विशाखापट्टनम से एक बहुत ही भयंकर सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह फुटेज सभी को हैरत में डाल रहा है. जी दरअसल आप देख सकते हैं इस फुटेज में एक व्यक्ति हथौड़े से अपने बेटे पर वार कर रहा है. वह तब तक अपने बेटे को मारता है, जब तक की उसकी मौत नहीं हो जाती. जी दरअसल हथौड़े से वार करने वाले व्यक्ति की पहचान वीरा राजू के नाम से हो गई है. बताया जा रहा है उसने अपने 40 साल के बेटे जाला राजू की हत्या कर दी.

उसके बाद वह पुलिस के सामने गया और आत्मसमर्पण भी कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हत्या की वजह संपत्ति का विवाद बताया गया है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सभी तरफ सनसनी मच चुकी है. जी दरअसल वायरल फुटेज में घर के बरामदे या कार-पार्किंग एरिया है. जिसमे उसका बेटा एक स्टूल पर बैठा दिखाई देता है और वीरा राजू उसके पीछे जाकर खड़ा होता है. उसके बाद वह उसके सिर पर हथौड़े से वार करने लग जाता है.

वहीं देखते ही देखते उसका बेटा नीचे गिर जाता है. ऐसा बताया जा रहा है कि बाप-बेटे के बीच संपत्ति को लेकर पहले बहस हुई थी, उसके बाद पिता ने इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले में विशाखापट्टनम के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, "वीरा राजू ने एक संपत्ति विवाद को लेकर गर्मागर्म बहस होने के बाद अपने बेटे जाला राजू की हत्या की. वीरा राजू ने हथौड़े से बेटे पर वार किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई."

PUBG के चक्कर में गई 16 साल के बच्चे की जान

आंध्र प्रदेश सरकार पर भाजपा ने लगाया आरोप, कहा- 'मीडिया की आवाज को दबाने की कोशिश...'

सितंबर से शुरू हो सकती है आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट में दाखिले की प्रक्रिया