अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा
अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा
Share:

कसौटी जिंदगी के 2 की लीड स्टार एरिका फर्नांडिस अपने हुस्न से लाखों दिलों को मदहोश कर देती हैं. आजकल वह सिंगापुर की सैर पर है और हाल ही में उनकी फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर अपनी इस ट्रिप की बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है और हर तस्वीर में वह दिलकश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. एक तस्वीर में एरिका वॉटरफॉल का जमकर मजा ले रही है और अपना सेक्सी अंदाज दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इनमे एरिका फर्नांडिस जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रही है और वह बहुत हॉट भी लग रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इस ट्रिप पर एरिका अकेले नहीं गई है बल्कि उनके साथ उनके दोस्त हैं. वहीं उनके साथ सभी मजे से वॉटर फॉल को निहारते हुए नजर आए. एरिका टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं और अपने किरदार से वह लाखो दिलों पर राज करती हैं. एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर अपनी इन फोटोज को शेयर कर फैंस को पागल सा कर दिया है और इसी कारण इस पर एक के बाद एक कमेंट्स आ रहे हैं.

एरिका फर्नांडिस ने फोटो शेयर कर लिखा है And down the waterfall where ever it may take me I know that life won't break me.#goodmorning #ericafernandes #ejf #belief #love #happiness #peace #travelling #travelgram #bloggergirl #travelblogger #travelling #travelgram #singapore #singaporeinsiders #singaporetrip #singaporeairlines #singaporeair #EjFxSingapore इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं एरिका फर्नांडिस हर अवतार में सेक्सी लगती है.

PROMO: कैप्टन बनने के लिए लड़ती नजर आईं शेफाली और माहिरा, हो सकती हैं बेघर !

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया

यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन 4 की दूसरी नागिन, सामने आया लुक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -