यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन 4 की दूसरी नागिन, सामने आया लुक!
यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन 4 की दूसरी नागिन, सामने आया लुक!
Share:

नागिन 4 के आने का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में शो के आने में कुछ ही समय बचा है और शो के लिए नयी-नयी नागिन के नाम सामने आ रहे है. वहीं खबरों के मुताबिक नागिन 4 को एक और नई नागिन मिल गई है और यह हसीना कोई और नहीं बल्कि, सीरियल संजीवनी में नजर आ रही शायंतनी घोष हैं. जी हाँ, हाल ही में शायंतनी घोष ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और उनकी इन फोटोज में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि, शायंतनी घोष नागिन 4 से पहले भी नागिन के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

जी दरअसल साल 2007 में आए जी टीवी के शो नागिन में शायंतनी घोष ने अमृता नाम की नागिन का किरदार निभाया था जो आपने देखा ही होगा. वहीं उस दौरान शायंतनी घोष का नागिन अवतार उन्हें खूब फेमस कर गया था और अब उनका एक बार फिर से सामने आया नागिन अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर शायंतनी घोष की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है “She is clothed in Strength and Dignity,and she laughs without fear of the future !!!!!.#goodmorning#happysunday#weekendvibes#thoughtfortheday#weekendmotivation#strongwoman#thoughtoftheday#strengthofawoman#selfbelief#believeinyourself#confidence#faith#trust#hope#dream#live#livelifetothefullest#beinthemoment#happiness#love#loveyourself

इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे शायंतनी घोष के अलावा नागिन 4 के लिए अंकिता लोखंडे और जैस्मीन भसीन जैसी हसीनाओं के नाम सामने आ रहे हैं और किसी का नाम अब तक तय नहीं हो पाया है. वैसे शायंतनी घोष स्टार प्लस के सीरियल संजीवनी में नजर आ रही हैं और इस शो में वह अंजली के किरदार में हैं.

इस कंटेस्टेंट से बिग बॉस के घर में शादी करना चाहती हैं देवोलीना लेकिन रखी है यह शर्त

खुद को लादेन मानती हैं राखी सावंत, कहा- 'ओबामा बिन लादेन मेहनत...'

शो 'राम सिया' के सेट पर दिखा अद्भुत नजारा, राम के अश्वमेध घोड़े को लव कुश ने बनाया दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -