सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया
सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया
Share:

टीवी के पर्दे यानी छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक 'बेहद' एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. जी हाँ, हाल ही में शो का एक और प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जो खूंखार है और इसमें महाभारत का जिक्र है. जी हाँ, यह प्रोमो आप यहाँ देख सकते हैं. इस प्रोमो को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और यह बहुत खतरनाक है. हम यकीन से कह सकते हैं इस बार शो में नफरत की दास्तां सुनने को मिलने वाली है और एक ऐसी दास्तां जो सारी हदें पार कर जाएगी. इस बार माया एक बार फिर से बदला लेने वापस आ गई है जो सभी को हिलाकर रख देने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

इस प्रोमो में माया भरी बारिश में कार में बैठे हुए अपना बदला लेने की तैयारी में जुट चुकी हैं और माया अपना बदला लेने के सारी हदों को पार करने के लिए तैयार हैं. आप देख सकते हैं इसमें वह महाभारत के बारे में बात कर रही है और एक लड़के के सामने आते ही वह उसकी तरफ गाड़ी के पहिये मोड़ देती है. इस बार जेनिफर का किरदार पहले से भी ज्यादा खतरनाक और जबरदस्त होने वाला जो इस शो को देखने का मजा चार गुना कर देगा.

आपको बता दें, बेहद 2 जल्द ही 2 दिसम्बर से रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और इस सीरियल में जेनिफर के अलावा आशीष चौधरी और शिव नारंग के साथ लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. जेनिफर द्वारा शेयर किए जाने के महज आधे घंटे के भीतर इस प्रोमो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और अब फैन्स को इंतजार है इस शो के शुरू होने का.

यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन 4 की दूसरी नागिन, सामने आया लुक!

पति के बिना ही वेकेशन पर निकल जाती है यह एक्ट्रेस, क्लिक करवाती है सेक्सी फोटोज

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज में हुआ भयानक झगड़ा, इस महिला ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -