PROMO: कैप्टन बनने के लिए लड़ती नजर आईं शेफाली और माहिरा, हो सकती हैं बेघर !
PROMO: कैप्टन बनने के लिए लड़ती नजर आईं शेफाली और माहिरा, हो सकती हैं बेघर !
Share:

टीवी के बहुत ही झगड़ालू शो बिग बॉस 13 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीती रात ही घरवालों को बिग बॉस ने नया कैप्टेंसी टास्क दिया है, जिसके शुरुआत में ही घरवाले बड़े-बड़े खेल खेलते देखे गए. इस दौरान टास्क में घर के गार्डन एरिया को एक जंगल का रुप दिया गया है, जिसमें तीन-तीन गुफाएं भी बनाई गई है. उसके बाद बिग बॉस ने आदेश दिया कि अरहान खान, असीम रियाज और विशाल आदित्य सिंह जंगल में मौजूद तीन राक्षसों की भूमिका निभाएंगे और बर्जर बजने पर तीनों को अपनी गुफा से निकलना है और जो भी सबसे पहले गुफा से निकलेगा वह वहां पर रखी कंटेस्टेंट्स की प्लेट को फोड़ सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss 13 (@big_boss_13_fanpage) on

वहीं इस दौरान उन्होंने कहा जिस भी कंटेस्टेंट की प्लेट फोड़ दी जाए, वह कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो जाएगा. ऐसे में बाकी कंटेस्टेंट्स अपने फेवरेट राक्षस को जिताने के लिए दूसरों की गुफाओं को बोरे और घास-फूस से बंद कर सकते है और बिग बॉस के मेकर्स ने इस शो के प्रोमो को रिलीज कर दिया है जो आप देख सकते हैं. इस सामने आए प्रोमो में माहिरा शर्मा जोश में दिखाई दी और शेफाली को जोरदार धक्का मारती हुई नजर आई. वहीं शेफाली भी गुस्से में माहिरा को धक्का मारती है उसके बाद दोनों में बहस हो जाती है.

आप देख सकते हैं बिग बॉस 13 का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि आज घर में खूब हंगामा होने को है. आपको पहले तो यह बता दें कि घर से बेघर होने के लिए पारस छाबड़ा, हिमांशी खुराना, खेसारी लाल यादव, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह, अरहान खान, असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्य और शहनाज गिल नॉमिनेटेड हो चुके हैं.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, भगवान कृष्ण से लड़ती नजर आई माया

यह एक्ट्रेस बनेगी नागिन 4 की दूसरी नागिन, सामने आया लुक!

रश्मि के सिद्धार्थ को नामर्द कहने पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- 'इतने करीब क्यों आई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -