रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं अनुराग और प्रेरणा!
रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं अनुराग और प्रेरणा!
Share:

आप सबह९ी को बता दें कि इन दिनों लगातार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' सुर्ख़ियों में है वहीं इस शो में नजर आने वाले हर स्टार को फैंस पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो ने ऑन-एयर होते ही टीआरपी हांसिल की है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. इन दिनों शो में प्रेरणा और अनुराग की दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी है लेकिन दोनों को अभी तक इसका पूरी तरह अहसास नहीं हो पाया. शो में नजर आने वाली प्रेरणा यानी एरिका को हाल ही में बहुत हॉट अंदाज में देखा गया है वह भी पार्थ यानी अनुराग के साथ.

जी हाँ, ऑन-स्क्रीन दोनों की केमेस्ट्री जितनी हॉट है उससे कहीं ज्यादा हॉट रियल लाइफ में है जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. हाल ही में एरिका ने पार्थ के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है Styled by - @stylebyforamdotiya Outfit by - @label_divya_samal Earrings by - @the_jewel_galleryRing by - @the_jewel_gallery Hair and makeup- @iam_ejf इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है जो सेक्सी लग रही है. आप सभी को बता दें कि शो में जल्द ही नवीन से प्रेरणा की शादी को टूटते हुए दिखाया जाने वाला है और शो में हो सकता है कि अब प्रेरणा की शादी अनुराग से करवा दी जाए.

वहीं शो के बाहर की बात करें तो यह खबरें आ रहीं हैं कि पार्थ और एरिका इन दोनों एक दूजे को डेट करने में लगे हुए हैं और दोनों को अक्सर ही साथ देखा जारहा है. ऐसा कहा जा रहा है दोनों का अफेयर है. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो एरिका और पार्थ ही बता सकते हैं.

अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने

अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में

करणवीर के धोखेबाज बोलने पर भड़के श्रीसंत, छोड़ा बिग बॉस का घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -