अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में
अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार चल रहे शादी के मौसम में हाल ही में एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी है. जी हाँ, टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'सुहानी सी एक लड़की' से पहचान पाने वाली ऐक्ट्रेस एकरूप बेदी ने बीते कल हरमीत जॉली के साथ सात फेरें लिए हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी लव कम अरेंज मैरेज है और दोनों ने 15 दिसंबर को सगाई की थी और अब दोनों शादी कर चुके हैं.

वहीं दोनों की सगाई की तस्वीर दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. खबरों के अनुसार एकरूप के होने वाले पति हरमीत जॉली अंबाला के रहने वाले हैं लेकिन वह मुंबई में रहते हैं. वहीं वह गोदरेज कंस्ट्रक्शन में काम करते हैं और हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एकरूप ने बताया कि ''पहले हरमीत का रिश्ता उनकी बहन के लिए आया था। हालांकि, लड़का चूंकि मुंबई में था इसलिए उनके माता-पिता ने सोचा कि यह रिश्ता एकरूप के लिए बेहतर होगा क्योंकि वह भी मुंबई में ही रहती हैं। '' वहीं आने वाली खबरों के अनुसार यह कपल परिवार और दोस्तों के बीच अंबाला में शादी के बंधन में बंध चुका है.

वहीं दोनों मुंबई में कई सालों से रह रहे हैं, और अब दोनों अपनी शादी के बाद सितारों के लिए खास रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि एकरूप बेदी अब तक करीब 11 हिंदी टीवी सीरियल्स का हिस्सा बन चुकी हैं और वह हाल ही में साल 2018 के टीवी शो 'कलीरे' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने निम्मो ढिंगरा का किरदार निभाकर सभी को अपना दीवाना बनाया था.

टीवी शो करते-करते पागल हो गए थे यह 4 मशहूर अभिनेता

रियलिटी शो में डांस करते हुए खुला इस कंटेस्टेंट का ब्लाउज का हुक और सरकने लगा ब्लाउज...

2 बार शादी करने के बाद पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब भी घूमती है मांग भरकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -