करणवीर के धोखेबाज बोलने पर भड़के श्रीसंत, छोड़ा बिग बॉस का घर!
करणवीर के धोखेबाज बोलने पर भड़के श्रीसंत, छोड़ा बिग बॉस का घर!
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि अब बिग बॉस 12 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और ऐसे में शो में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिन के एपिसोड में आप सभी ने देखा होगा कि टिकट टू फिनाले की शुरुआत हो चुकी है और एक तरफ जहां फायर इंजन टास्क में घरवालों के बीच फिनाले में पहुंचने के लिए रेस दिखाई दे रही है वहीं दूसरी तरफ करणवीर और श्रीसंथ की लड़ाई खत्म ही नहीं हो रही है. जी हाँ, इसी के साथ अब घर में बेघर होने से बचने के लिए और फिनाले वीक तक पहुंचने के लिए घरवालों के बीच रेस शुरू हो गई है.

 

हाल ही में मिली खबर के अनुसार इस रेस से सोमी और करणवीर बाहर हो चुके हैं और अब आज गेम का स्तर काफी ऊंचा होता हुआ दिखााई देगा. जी हाँ, आज श्रीसंत धक्का मारते हुए जाकर फायर इंजन पर बैठ जायेंगे और यह सब देखकर करणवीर बुरी तरह भड़क जाएंगे. इसके बाद करणवीर और श्रीसंत में फाइट होगी जिसका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है. इस वीडियो में करणवीर गुस्से में आकर श्रीसंत को कहते हैं कि ''पूरी दुनिया जानती है कि तुम धोखेबाज हो.''

वहीं इस बात पर श्रीसंत एक बार फिर खुद की सफाई देते हुए नजर आएँगे और अंत में शो छोड़ने का फैसला ले लेंगे. वहीं अंत में वह शो छोड़कर बाहर चले जाएंगे.. तो अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि श्री शो से जाते हैं या नहीं..?

एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

बिग बॉस 12: कुछ इस कदर पत्नी टीजे सिद्धू ने दिखाया करणवीर के लिए अपना प्यार

शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -