अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने
अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में हाल ही में कपिल शर्मा, पारुल चौहान, अदिति गुप्ता ने शादी की है और अब इन सभी के बाद बालाजी की क्रिएटिव डायरेक्टर क्लोई ने असलम से शादी की. जी हाँ, हाल ही में बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव डायरेक्टर क्लोई फर्न्स ने शादी की कर ली है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड असलम कुरैशी से 16 दिसंबर को ट्रेडिशनल इंडियन और क्रिश्चियन वेडिंग की.

वहीं अब उन्होंने पने बॉयफ्रेंड से हिन्दू रीती रिवाज से भी शादी की है. वहीं उनकी शादी में ये है मोहब्बतें फेम करन पटेल और उनकी वाइफ अंकिता भार्गव भी पहुंचे. इसी के साथ उनकी शादी में टीवी जगत के कई सितारे नजारा आए. उनकी शादी में सुरभि ज्योति, प्रज्ञा, अनीता, एकता कपूर सभी शामिल हुए. वहीं शादी में अली गोनी भी नजर आए. हाल ही में शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें असलम और क्लोई प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि हिंदू वेडिंग, मेहंदी, संगीत या फिर क्रिश्चियन वेडिंग, हर रस्म को यह जोड़ा परफेक्टली एन्जॉय करता दिख रहा है. फिलहाल दोनों की यह तस्वीरें जमकर पसंद की जा आ रही हैं और सभी तस्वीरों को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में

आजतक कभी खुलकर नहीं हंस पाया यह टीवी एक्टर, पीछे हैं बहुत बड़ी वजह

टीवी शो करते-करते पागल हो गए थे यह 4 मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -