पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग, जाने क्या हुआ आगे
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग, जाने क्या हुआ आगे
Share:

शुक्रवार को लंबे वक्त से सिरदर्द बने गैंगस्टर जॉन बुट्टर को ​पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने उसके 4 साथियों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. गैंगस्टरों से हुई मुठभेड़ में लगभग 5 राउंड हुई फायरिंग में जॉन बुट्टर जख्मी हो गया, उसकी बायीं टांग में गोली लगी है, और उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है. हिरासत में लिए जाने के बाद गैंगस्टर नवदीप सिंह नवी उर्फ जॉन बुट्टर के साथ उसके सहभागी की पहचान बुट्टर कलां मोगा, कुलविंदर सिंह, परमिंदर सिंह उर्फ पिंदा सभी निवासी गांव  अमृतपाल सिंह और अमरीक सिंह रहवासी लुधियाना के रूप में हुई है.

मैं ट्रम्प नहीं हूँ... अपने लोगों को तड़पते हुए नहीं देख सकता- सीएम उद्धव ठाकरे

बता दे कि पुलिस का यह अभियान क्राइम कंट्रोल यूनिट, मोहाली और जगराओं पुलिस की सहायता से ​चलाया है. पकड़े गए बदमाशों से हथियार भी प्राप्त किए गए है. जिनके विरूध्द सदर थाना खरड़ में आर्म्स एक्ट और सरकारी मुलाजिम पर हमला करने समेत कई धाराओं के तहत मामले दायर किए गए है. इस ऑपरेशन को एआईजी गुरमीत सिंह चौहान की अगुवाई में पुलिस टीम ने सफल बनाया है. चौहान ने कहा कि इस अभियान में कोई पुलिस कर्मी जख्मी नहीं हुआ है. इन आरोपियों से पड़ताल की जा रही है.

भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग

पुलिस को जानकारी मिली थी, कि गैंगस्टर जॉन बुट्टर अपने सहभागीयों के साथ खरड़ के सेक्टर-125 स्थित अमन निवास में मौजूद है. एआईजी की अगुवाई में सिविल वर्दी में पुलिस की टीम ने दोपहर दो बजे पूरे इलाके को घेर लिया था. एआईजी चौहान ने बताया कि जब पुलिस की टीम फर्स्ट फ्लोर पर स्थित फ्लैट के बाहर पहुंची तो फ्लैट अंदर से बंद था. उनकी टीम ने दरवाजा खटखटाया, किन्त अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद पुलिस ने आत्मसमर्पण करने के लिए बताया कि हाथ ऊपर करके बाहर आ जाओ. किन्तु उन्होंने फिर भी द्वार नहीं खोला.

प्रणब मुखर्जी बोले- 'देश में सुधारों के लिए नरसिम्हा राव ने दिया था...'

कर्नाटक सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना हॉस्पिटलों में लगेगी मेडिकल छात्रों की ड्यूटी

शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- अब आर्थिक पुनरुद्धार के बारे में सोचने की जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -